एयरपोर्ट पर खराब व्यवस्था को लेकर भड़कीं जूही चावला, वीडियो शेयर बोली- बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति!

0
174

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला दुबई से वापस मुंबई लौट आई हैं। इस दौरान जूही चावला को एयरपोर्ट पर अव्यवस्था का शिकार होना पड़ा। उन्होंने ट्वीट कर इस पर गुस्सा जाहिर किया है। जूही चावला ने एयरपोर्ट अधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि लंबे समय से यात्री यहां फंसे हुए हैं। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को शर्मनाक बताया। जूही चावला ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) पर जमकर भड़ास निकाली है।

एयरपोर्ट पर खराब व्यवस्था को लेकर भड़कीं जूही चावला, वीडियो शेयर बोली- बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति! 3

जूही चावला ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। जूही चावला लिखती हैं कि  ‘एयरपोर्ट और सरकार के अधिकारियों से अपील है कि तत्काल प्रभाव से ज्यादा अधिकारी नियुक्त करें और एयरपोर्ट हेल्थ क्लीयरेंस के लिए ज्यादा काउंटर बनाएं। सभी यात्री लंबे समस से यहां फंसे हुए हैं। एक के बाद एक विमान। बेहद खराब और शर्मनाक स्थिति।’

53 वर्षीय अभिनेत्री जहां खड़ी हैं उनके पास खड़े एक सहयात्री को एयरपोर्ट स्टाफ से बात करते हुए सुना जा सकता है कि ‘इतनी भीड़ की वजह से कोरोना का संक्रमण फैलेगा। स्थिति के लिए आपकी जिम्मेदारी है।’ जूही चावला जहां खड़ी हैं वहां से साफ दिख रहा है कि किस तरह सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं।