3 शादियों के बाद भी अकेले हैं सिंगर लकी अली, बॉलीवुड फिल्म जगत से लम्बे समय से दूर!

0
61

दोस्तों अपने ज़माने जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता रहे मेहमूद के बेटे संगीतकार लकी अली का असली नाम मकसूद अली है। लकी अली 90 के दशक के एक बेहतरीन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर रहे हैं। लकी अली दिग्गज अभिनेता महमूद के बेटे हैं। 62 साल के हो चुके लकी अली ने अपने जीवन में 3 बार निकाह किया। तीन शादिय़ों के बाद भी लकी अली उम्र के इस पड़ाव पर अकेले हैं।

3 शादियों के बाद भी अकेले हैं सिंगर लकी अली, बॉलीवुड फिल्म जगत से लम्बे समय से दूर! 9

लकी अली ने पहली शादी मेघन जेन मकक्लियरी से की थी। मेघन ने लकी के एल्बम ‘सुनो’ में काम किया था। मेघन और लकी के दो बच्चे भी हुए। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। कुछ साल अकेले रहने के बाद लकी अली को फिर से एक पर्शियन महिला से प्यार हो गया। इनाया नाम की इस महिला ने लकी ने दूसरा निकाह किया। दोनों के दो बच्चे भी हुए। लेकिन अली का दिल यहां भी नहीं लगा और उन्होंने इनाया को तलाक दे दिया।

3 शादियों के बाद भी अकेले हैं सिंगर लकी अली, बॉलीवुड फिल्म जगत से लम्बे समय से दूर! 10

साल 2010 में लकी अली की ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन केट एलिजाबेथ से मुलाकात हुई। दोनों के बीच प्यार का परवान चढ़ा और बात शादी तक पहुंच गई। लकी से शादी के बाद केट ने अपना नाम बदलकर आयशा अली रख लिया। लेकिन दोनों शादियों की तरह लकी का ये रिश्ता भी टूट गया। बेटे का नाम डैनी मकसूद अली है। साल 2017 में लकी और केट का भी तलाक हो गया। केट लकी अली से 25 साल छोटी थीं।

3 शादियों के बाद भी अकेले हैं सिंगर लकी अली, बॉलीवुड फिल्म जगत से लम्बे समय से दूर! 11 3 शादियों के बाद भी अकेले हैं सिंगर लकी अली, बॉलीवुड फिल्म जगत से लम्बे समय से दूर! 12

तलाक के बाद अब लकी अली अकेले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनकी सारी पत्नियां जानती थीं कि मैं एक औरत और एक शादी पर टिके रहने वाला आदमी नहीं हूं। बकौल लकी अली ये बाद उन्होंने खुद अपनी पत्नियों को बताई थीं। उस इंटरव्यू में लकी अली ने ये भी कहा था कि हमारा मजहब हमें रजामंदी से 4 निकाह करने की इजाजत देता है।