अपने पतियों को जान से मारकर क्या बच जाएंगी ये 3 ‘ब्लैक विडोज’, जीने चली थीं ऐशो आराम की जिंदगी!

0
178

दोस्तों हाल ही में लोकप्रिय शो ‘ब्लैक विडोज’ के अपने 8वें अंतर्राष्ट्रीय अनुकूलन के लिए पावर-पैक मेल और फीमेल लीड कास्ट की घोषणा की थी।  अब, प्लेटफार्म ने विशेष रूप से इस वेब-सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है इस कहानी को बनाया है रिलायंस एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी बिग सिनर्जी मीडिया ने और इसे एक देसी ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

अपने पतियों को जान से मारकर क्या बच जाएंगी ये 3 ‘ब्लैक विडोज’, जीने चली थीं ऐशो आराम की जिंदगी! 9

मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ब्लैक विडो का इंतजार करते रहे लोगों को जल्द ही एक नहीं बल्कि तीन तीन ‘ब्लैक विडोज’ देखने को मिलेंगी। हिंदी में बन रही ये वेब सीरीज फिनलैंड की इसी नाम से रिलीज हुई एक बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज से प्रेरित है जिसमें महिलाओं को एक अलग रंग रूप में दिखाया गया है। इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें मोना सिंह, शमिता शेट्टी और स्वास्तिका मुखर्जी जैसी अभिनेत्रियां मुख्य भूमिकाएं निभाती हुई नजर आ रही हैं।

अपने पतियों को जान से मारकर क्या बच जाएंगी ये 3 ‘ब्लैक विडोज’, जीने चली थीं ऐशो आराम की जिंदगी! 10

अपने पतियों को जान से मारकर क्या बच जाएंगी ये 3 ‘ब्लैक विडोज’, जीने चली थीं ऐशो आराम की जिंदगी! 11

बिरसा दासगुप्ता के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘ब्लैक विडोज’ की कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द ही घूमती है। तीनों महिलाओं को इनके पति शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते रहते हैं। जब वे अपने अपमानजनक और असहनीय पतियों को खत्म करने का फैसला करती हैं। ये तीन महिलाएं अपने पति की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने का दिखावा करती हैं।

अपने पतियों को जान से मारकर क्या बच जाएंगी ये 3 ‘ब्लैक विडोज’, जीने चली थीं ऐशो आराम की जिंदगी! 12

‘ब्लैक विडोज’ सीरीज की इन तीनों महिलाओं को अपने पतियों के गुजरने के बाद आजादी से जीने का मौका मिलता है और इन्हें आजादी के नए मतलब पता चलते हैं। लेकिन, इन तीनों की नई जिंदगियों में अचानक से तब भूचाल आ जाता है जब इनमें से एक का पति फिर से वापस आ जाता है। यहीं से इनकी जिंदगी फिर से उतार-चढ़ाव से गुजरने लगती है।

फिनलैंड की इस लोकप्रिय वेब सीरीज को पहली बार हिंदी में प्रदर्शित किया जाना है। इससे पहले यह सीरीज यूक्रेन, इस्टोनिया, लिथोनिया, मध्य पूर्व, मैक्सिको, स्कैंडिनेविया और चेक गणराज्य में प्रदर्शित की जा चुकी है। सीरीज की शूटिंग का काम करीब करीब पूरा हो चुका है और इन दिनों इसका पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से निपटाया जा रहा है।