फेसबुक लाइव पर माता पिता को दिया आखरी संदेश, फिर पत्नी की मौत के गम में ट्रैन के आगे लगादी छलांग!

0
191

दोस्तों महाराष्ट्र के जलगांव से एक दर्दनाक खबर आई है। जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी की मौत से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। शख्स ने मरने से पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो में एक संदेश जारी किया था। दिवाली से पहले इस शख्स की पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी थी।

फेसबुक लाइव पर माता पिता को दिया आखरी संदेश, फिर पत्नी की मौत के गम में ट्रैन के आगे लगादी छलांग! 7

बताया जा रहा है कि दोनों ने लव मैरिज की थी और उनके दो मासूम बच्चे हैं। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सुसाइड करने वाले शख्स की पहचान प्रमोद शेटे के रूप में हुई है। मंगलवार को मरने से पहले प्रमोद ने चलती ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर एक लाइव वीडियो संदेश जारी किया था। प्रमोद शेटे का शव पटरी पर क्षतविक्षत हाल में मंगलवार दोपहर को बरामद हुआ है।

फेसबुक लाइव पर माता पिता को दिया आखरी संदेश, फिर पत्नी की मौत के गम में ट्रैन के आगे लगादी छलांग! 8 फेसबुक लाइव पर माता पिता को दिया आखरी संदेश, फिर पत्नी की मौत के गम में ट्रैन के आगे लगादी छलांग! 9

माना जा रहा है कि ट्रेन से कूदकर उसने जान दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है।  प्रमोद ने फेसबुक लाइव के माध्यम से माता-पिता के नाम जारी संदेश में कहा कि मैं अपना चेहरा दिखाए बिना आत्महत्या कर रहा हूं। मैं यह कदम इसलिए उठा रहा हूं क्योंकि मेरी पत्नी अब इस दुनिया में नहीं है।