सालो बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया ऐतराज फिल्म शूटिंग करते वक्त हुआ था ऐसा!

0
200

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनसने अपने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पुरे कर चुकी है। आज प्रियंका चोपड़ा जो कुछ भी है या फिर जिस भी मुकाम पर है उस मुकाम पर वो उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है। लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है और बहुत कुछ सहन भी किया है।

सालो बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया ऐतराज फिल्म शूटिंग करते वक्त हुआ था ऐसा! 7

हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका ने अपना एक 2004 का एक्सपीरियंस शेयर किया है जिसमे उन्होंने सोनिया रॉय का रोल निभाया था और ये रोल उन्होंने ऐतराज फिल्म में किया था जो बहुत ही ज्यादा बोल्ड और मर्द के करीब जाने वाला था।

सालो बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया ऐतराज फिल्म शूटिंग करते वक्त हुआ था ऐसा! 8

प्रियंका कहती है कि ऐक्ट्रेस बनने के सिर्फ एक साल बाद 2004 में मेने अब्बास मस्तान की थ्रिलर फिल्म में अपना सबसे बोल्ड पार्ट प्ले किया था। प्रियंका कहती है कि मैं उस वक्त नयी थी और मेरे लिए ऐसे रोल करना आसान नही था, मेरे अन्दर का आर्टिस्ट रो रहा था कि में कुछ दिलचस्प रोल करूं और सोनिया का रोल ऐसा ही था। वो चालाक थी उलझी हुई थी लेकिन इमोशनल भी थी।

सालो बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया ऐतराज फिल्म शूटिंग करते वक्त हुआ था ऐसा! 9

बता दे की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को अक्षय कुमार के साथ में काफी ज्यादा हॉट सीन देने पड़े थे और ये कुछ उसक वक्त के हिसाब से तो ज्यादा ही थे जिसने प्रियंका को अन्दर तक हिला दिया लेकिन एक बात ये भी है कि प्रियंका ने अक्षय के साथ जो भी किया था उसकी वजह से वो इतनी खुली और आगे तो फिर प्रियंका ने ऐसा कुछ करने से परहेज ही नही किया और बस बढती ही चली गयी है।