बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद रेड स्विमसूट में नजर आईं कृष्‍णा श्रॉफ, पूल किनारे कर रहीं रिलैक्स!

0
33

दोस्तोंबॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हाल ही में दिल टूटा है। कृष्णा और उनके ब्वॉयफ्रेंड एबन हैम्स का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, इस बात की जानकारी कृष्णा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी। कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वो इबान के साथ की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं।

बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद रेड स्विमसूट में नजर आईं कृष्‍णा श्रॉफ, पूल किनारे कर रहीं रिलैक्स! 7 बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद रेड स्विमसूट में नजर आईं कृष्‍णा श्रॉफ, पूल किनारे कर रहीं रिलैक्स! 8

इतना ही नहीं उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने सभी फैन्स से अपील की थी कि वे उन्हें इबान के साथ की तस्वीरों में टैग नहीं करें। इसे कृष्णा द्वारा किया गया ऑफिशियल अनाउंसमेंट माना गया। ब्रेकअप के ऐलान के बाद अब कृष्णा श्रॉफ का एक ताजा बूमरैंग वीडियो सामने आया है जिसमें वह पूल के किनारे रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

वीडियो में कृष्णा रेड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और उनके हाथ में ऑरेंज जूस का ग्लास है। वह पानी में पैर डाले काफी रिलैक्स मूड में दिख रही हैं। कृष्णा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- क्या रेड में मैं फैट नजर आती हूं। तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद रेड स्विमसूट में नजर आईं कृष्‍णा श्रॉफ, पूल किनारे कर रहीं रिलैक्स! 9

वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने कृष्णा श्रॉफ की जमकर तारीफें की हैं। एक यूजर ने लिखा- रेड में आप और भी ज्यादा कमाल के लगते हो। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कृष्णा श्रॉफ और इबान की साथ में तस्वीरें खूब सामने आई थीं, दोनों लॉकडाउन के दौरान काफी वक्त तक एक साथ रहे थे। तकरीबन एक साल के रिलेशनशिप के बाद अब दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है। कृष्णा की फॉलोइंग लिस्ट चेक करने पर पता चलता है कि उन्होंने इबान को फॉलो करना भी बंद कर दिया है।