पार्टी में बॉयफ्रेंड विक्की की इस हरकत पर अंकिता हुई नाराज़, बोली – इस तरह से बात मत करो!

0
93

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है, वही बॉयफ्रेंड विक्की जैन को लेकर भी काफी खबरों में रही है। हाल ही में अंकिता अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिवाली मनाती नज़र आयी जिसका के वीडियो सामने आया है, जिसमे वे काफी खुश नज़र आ रही है।

पार्टी में बॉयफ्रेंड विक्की की इस हरकत पर अंकिता हुई नाराज़, बोली - इस तरह से बात मत करो! 3

बता दे की इनका एक विडियो है जिसे अंकिता ही होस्ट कर रही है और इसमें सब लोग हैप्पी दिवाली हैप्पी दिवाली टाइप विश सबको दे रहे थे तभी पीछे से उनके बॉयफ्रेंड भी विश विषकन्या टाइप के कुछ शब्द हल्के फुल्के तरीके से बोलने की कोशिश करते है तो अंकिता इस पर अचानक से नाराज हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की के मुंह को पकड़कर के कहती है सोशल मीडिया पर इस तरह से बात मत करो, ये सही नही है। हालांकि उसके बाद में सब ठीक हो जाता है और जो भी बुरा मानने वाली बात थी वो सब भुला देते है। बता दे की अंकिता के फैंस काफी खुश है की वे फिर से नॉर्मल लाइफ जी रही है, क्योंकि उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वे काफी दुखी हो गई थी। फैन्स का कहना है कि ये कम से कम अच्छा है कि अंकिता लोखंडे अपनी नार्मल लाइफ में लौट आये है और जिन्दगी में आगे बढ़ रही है