उर्वशी रौतेला ने एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देख छू लिये उनके पैर, एक्ट्रेस की सादगी देख फैंस कर रहे तारीफ!

0
149

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो शेयर किया है जो की तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘द फ्लाइंग सिख’ यानी मिल्खा सिंह से मुलाकात करती हुई दिखाई दे रही हैं और इस दौरान अभिनेत्री ने मिल्खा सिंह के पैर भी छू लिये। यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

उर्वशी रौतेला ने एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह को देख छू लिये उनके पैर, एक्ट्रेस की सादगी देख फैंस कर रहे तारीफ! 3

बता दे की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैंस के कमेंट्स कर रहे है। हर कोई वीडियो में उर्वशी रौतेला के स्टाइल और उनके सादगी भरे अंदाज की तारीफें करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “एक महान व्यक्ति मिल्खा सिंह सर से मुलाकात करना सच में एक चमत्कारी भावना का एहसास दिलाता है।(द फ्लाइंग सिख और फील्ड स्प्रिन्टर, जिन्होंने भारतीय सेना में रहते हुए खेल का परिचय कराया था।)” एक वीडियो में जहां उर्वशी रौतेला उनके पैर छूती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वह उनके साथ खड़ी होकर फोटो क्लिक कराती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वे ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी नजर आई थीं। उर्वशी रौतेला ने ‘हेट स्टोरी 4’ से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ था। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं।