रणवीर सिंह के इस ऐड को बॉयकट करने की उठी मांग, सुशांत के फैंस ने अभिनेता का मज़ाक उड़ाने का लगाया आरोप!

0
57

दोस्तों लंबे समय से फिल्मो से दूर चल रहे है अभिनेता रणवीर सिंह को उनके फैंस परदे पर देखना चाहते हैं। वही जल्द  उनके फैन्स का वो इंतजार खत्म होने जा रहा है। रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म सर्कस पर काम शुरू कर दिया है। जिस फिल्म को लेकर कई तरह की बात कही जा रही थीं, वही इसी बीच  रणवीर सिंह बिंगो के ऐड में नज़र आ रहे है लेकिन अब रणवीर स‍िंंह के इस लेटेस्ट ऐड का सोशल मीडिया पर विरोध हो रहा है। सुशांत के फैन्स का मानना है कि रणवीर ने ऐड में सुशांत का मजाक उड़ाया है।

रणवीर सिंह के इस ऐड को बॉयकट करने की उठी मांग, सुशांत के फैंस ने अभिनेता का मज़ाक उड़ाने का लगाया आरोप! 9

बता दे की अभिनेता रणवीर के इस मोनोलॉग से सुशांत के फैन्स नाराज हो गए और उन्होंने ट्विटर पर विरोध करना शुरू कर दिया। हाल ही में इस स्नैक्स का नया ऐड रिलीज हुआ है। इसमें रणवीर सिंह से उनके रिलेटिव पूछते हैं, ‘आगे क्या प्लान्स हैं?’ इस पर रणवीर मोनोलॉग बोलते हैं, जिसमें ज्यादातर फिजिक्स और साइंस के टर्म्स हैं।

रणवीर सिंह के इस ऐड को बॉयकट करने की उठी मांग, सुशांत के फैंस ने अभिनेता का मज़ाक उड़ाने का लगाया आरोप! 10 रणवीर सिंह के इस ऐड को बॉयकट करने की उठी मांग, सुशांत के फैंस ने अभिनेता का मज़ाक उड़ाने का लगाया आरोप! 11 रणवीर सिंह के इस ऐड को बॉयकट करने की उठी मांग, सुशांत के फैंस ने अभिनेता का मज़ाक उड़ाने का लगाया आरोप! 12

फैन्स का मानना है कि रणवीर सुशांत का मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं कुछ ने रणवीर का मजाक उड़ाया है कि वह सुशांत को कॉपी कर रहे हैं, पर उनके जैसे इंटेलिजेंट नहीं। सोशल मीडिया पर रीसेंटली #NoSushantNoBollywood #BoycottBollywood #BoycottBingo जैसे हैशटैग ट्रेंड हुए। ये हैशटैग बिंगो के नए ऐड के विरोध में थे।