टच स्क्रीन फोन की वजह शुरू हुई सुष्मिता और रोहमन की लव स्टोरी, दोनों के बीच है 15 साल की उम्र का फासला!

0
139

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लव स्टोरी जब लोगों के सामने आई तो इसके काफी चर्चे रहे थे। इसकी एक वजह इन दोनों के बीच की उम्र का लम्बा फासला है। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। हालांकि दोनों के बीच की केमिस्ट्री आपको कभी इस बात का अहसास नहीं होने देती। सुष्मिता सेन 19 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। ऐसे में जानते है किस खूबसूरत जोड़ी की लव स्टोरी के बारे में!

टच स्क्रीन फोन की वजह शुरू हुई सुष्मिता और रोहमन की लव स्टोरी, दोनों के बीच है 15 साल की उम्र का फासला! 7

बता दे की सुष्मिता एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि कैसे टच स्क्रीन फोन की वजह से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। सुष्मिता ने बताया था कि रोहमन ने उनको इंस्टाग्राम पर डीएम किया था। सुष्मिता मेसेज चेक नहीं करती थीं क्योंकि उनको लगता था कि मेसेज चेक करने से लोगों को उनसे इंटरैक्ट करने की परमिशन मिल जाएगी। सुष्मिता के पास कई डीएम इकट्ठे थे और वह उन्हें चेक नहीं करती थीं।

टच स्क्रीन फोन की वजह शुरू हुई सुष्मिता और रोहमन की लव स्टोरी, दोनों के बीच है 15 साल की उम्र का फासला! 8

उन्होंने बताया कि टच स्क्रीन फोन की वजह से वह डीएम में गलती से पहुंच गईं और चेक करने लगीं। स्क्रॉल करते-करते उन्हें रोहमन का मेसेज दिखा और सुष्मिता उनसे चैट करने लगीं। इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने क्या किया और ऐसा नहीं करना चाहिए था। सुष्मिता ने बताया कि उन्हें रोहमन बहुत जोशीले इंसान लगे। इसके बाद उन्होंने मेसेज किया, शुक्रिया, आपके मेसेज ने मेरा दिन बना दिया। आपके लिए दुनियाभर की खुशियों की कामना करती हूं। रोहमन सुष्मिता का जवाब देखकर बहुत खुश हुए। उन्होंने मेसेज करके लिखा, मैं एक कमरे से दूसरे कमरे में कूदता घूम रहा हूं, यकीन नहीं हो रहा कि आपने मुझे जवाब दिया है।

टच स्क्रीन फोन की वजह शुरू हुई सुष्मिता और रोहमन की लव स्टोरी, दोनों के बीच है 15 साल की उम्र का फासला! 9

तब सुष्मिता यूएस निकल जा रही थीं। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी। इसके बाद सुष्मिता लौटीं तो उन्होंने फुटबॉल खेलने का ऑफर दिया। वह बताती हैं कि जब रोहमन से पहली बार मिलीं तो लगा कि वह उन्हें जिंदगीभर से जानती थीं। रोहमन और सुष्मिता की इस मुलाकात के बाद ही दोनों के प्यार की गाड़ी चल पड़ी थी। मजेदार बात ये है कि रोहमन ने शुरुआत में सुष्मिता से अपनी उम्र भी छिपाई थी। लेकिन अब उनका मानना है कि रोहमन बहुत समझदार हैं और वह किसी चीज को कंडिशंस से नहीं बांधतीं।