अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर के खिलाफ किया 500 करोड़ के मानहानि का केस, रिहा चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का लगाया था आरोप!

0
107

दोस्तों बॉलीवुड खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में बिहार के एक यूट्यूबर को 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस का भेजा है। इस यूट्यूबर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अक्षय कुमार का नाम लेते हुए उन पर कई आरोप लगाए थे। इस यूट्यूबर को पहले पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में फर्जी खबर फैलाने और मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम घसीटने के आरोप में गिरफ्तार किया था

अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर के खिलाफ किया 500 करोड़ के मानहानि का केस, रिहा चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का लगाया था आरोप! 5

बता दे की बिहार के एक यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के निधन पर चार महीने तक फर्जी खबरें चलाकर 15 लाख रुपये से अधिक की कमाई करने का आरोप लगा है। एक खबर के अनुसार एक जांच में इस बात का पता चला है। 25 साल का यह आरोपी एक सिविल इंजीनियर है और यूट्यूब पर अपना एक ‘एफएफ न्यूज’ नाम से चैनल चलाता है।

अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर के खिलाफ किया 500 करोड़ के मानहानि का केस, रिहा चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का लगाया था आरोप! 6

आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार ने भी सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड़ के मानहानि का केस किया है। खबरों की माने तो सिद्दीकी ने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर अपने वीडियो में यह दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘एमएस धोनी’ मिलने से वह नाखुश थे। सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावे किए थे कि सुशांत के निधन के बाद अक्षय ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में मदद की थी।