बेटे जान कुमार की मदद को आगे आयी माँ, वीडियो शेयर कर बोलीं-प्लीज उसे रिजेक्ट ना करें!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा हैं और इस हफ्ते वह बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। अगर जान को इस बार सबसे कम वोट मिले तो वह बेघर हो जाएंगे। ऐसे में अब उनकी मां उनके सपॉर्ट में उतर आई हैं, उनकी माँ ने वीडियो बना कर सभी से उनके बेटे को वोट करने की अपील की है।

बेटे जान कुमार की मदद को आगे आयी माँ, वीडियो शेयर कर बोलीं-प्लीज उसे रिजेक्ट ना करें! 5

बता दे की जान कुमार के लिए अकसर कहा जाता रहा है कि वह दूसरों से प्रभावित होकर गेम खेलते हैं और उनका कोई गेम प्लान नहीं है। लेकिन जान की मां का कहना है कि उनके बेटे में बहुत ही काबिलियत है और अब वह गेम खेल रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में जान कुमार की मां रीता बोल रही हैं, ‘आप लोग प्लीज जान कुमार को वोट दीजिए, उसके अंदर बहुत पोटेंशियल है। उसने अभी खेलना शुरू किया। खुलकर खेलेगा अब वो। तो अभी आप लोग जान को रिजेक्ट मत कीजिए।

बेटे जान कुमार की मदद को आगे आयी माँ, वीडियो शेयर कर बोलीं-प्लीज उसे रिजेक्ट ना करें! 6

इस वीडियो को जान कुमार सानू के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। बता दें कि इस हफ्ते जान कुमार सानू के अलावा जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, एजाज़ खान, निक्की तंबोली और कविता कौशिक बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन सभी में अभी तक सबसे कम वोट जान कुमार सानू को मिले हैं। अगर वोटों का आंकड़ा कम ही रहता है तो शायद जान इस हफ्ते बेघर हो जाएं।