बेटे को खोने के बाद राजीव निगम का किया बड़ा खुलासा, बोले- मनीष पॉल को छोड़कर किसी ने नहीं की मदद!

0
134

दोस्तों कॉमेडियन राजीव निगम के बेटे देवराज का 8 नवंबर को निधन हो गया था। 9 साल के बेटे देवराज के निधन की वजह से मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम पूरी तरह से टूट चुके हैं। हाल ही में राजीव के बेटे ने अपने जन्मदिन पर ही आखिरी सांसे ली थीं। बर्थडे केक काटने से पहले ही उनके बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद राजीव का पूरा परिवार सदमे में आ गया था।

बेटे को खोने के बाद राजीव निगम का किया बड़ा खुलासा, बोले- मनीष पॉल को छोड़कर किसी ने नहीं की मदद! 7

बता दे की कॉमेडियन राजीव ने अपना दर्द फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर बयान किया था। हाल ही में राजीव ने खुलासा किया है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में मनीष पॉल ने उनका साथ दिया। राजीव ने अपना दर्द फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर बयान किया था। हाल ही में राजीव ने खुलासा किया है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में मनीष पॉल ने उनका साथ दिया।

बेटे को खोने के बाद राजीव निगम का किया बड़ा खुलासा, बोले- मनीष पॉल को छोड़कर किसी ने नहीं की मदद! 8

बता दे की राजीव ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह ढाई साल से आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। एक तरफ उनके पास कोई काम नही था और दूसरी तरफ उनके बेटे का इलाज चल रहा था। इस मुश्किल घड़ी में किसी ने उनका साथ नही दिया। सिर्फ मनीष पॉल ने उनकी मदद की। मनीष ने आर्थिक के साथ-साथ मानसिक तौर पर भी उनका बहुत साथ दिया।

बेटे को खोने के बाद राजीव निगम का किया बड़ा खुलासा, बोले- मनीष पॉल को छोड़कर किसी ने नहीं की मदद! 9

बता दें राजीव ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर बेटे के निधन की जानकारी दी थी और लिखा था – ये कैसा सरप्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया। बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है। राजीव का बेटा अक्सर बीमार ही रहता था। 2018 से उसकी तबीयत ज्यादा ही खराब हो गई। जिसके बाद उसे आईसीयू में रखा गया। फिर देवराज कोमा में चला गया और आखिर में उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।