डिलीवरी बॉय ने उड़ाए 18 लाख रूपये के आईफोन , जानिए फिर आगे क्या हुआ!

0
47

दोस्तों ऐसे कई लोग है जो आईफोन मोबाइल के दीवाने है, हाल ही में एक व्यक्ति ने अपनी किडनी बेचकर आईफोन ख़रीदा था, ऐसी कई घटना इस फ़ोन को खरीदने के लिए समाने आए लेकिन, हाल ही में एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया है की आपके होश उड़ जायेंगे। बता दे ये घटना भारत में नही बल्कि चीन में घटित हुई है जहाँ पर एक डिलीवरी बॉय को आईफोन से इतना प्यार आ गया कि वो पूरा स्टॉक ही लेकर के भाग गया।

डिलीवरी बॉय ने उड़ाए 18 लाख रूपये के आईफोन , जानिए फिर आगे क्या हुआ! 7

बता दे की चीन के रहने वाले एक व्यक्ति जिसका नाम टैंग है उसे कुल 14 आईफोन 12 प्रो मैक्स डिलीवरी करने की जिम्मेदारी दी गयी जिसे उसे कुछ किलोमीटर दूर जाकर के हैण्ड ओवर करना था और कम्पनी का वो कर्मचारी था तो कम्पनी ने भी उस पर भरोसा करते हुए उसे ये सब फोन दे दिए।

डिलीवरी बॉय ने उड़ाए 18 लाख रूपये के आईफोन , जानिए फिर आगे क्या हुआ! 8

अब उसने किया ऐसा कि जहाँ से आर्डर आये थे वो आर्डर कर दिए कैंसिल और सब फोन अपने पास रख लिए, वापिस कम्पनी में रखने ही नही गया। उसने एक फोन अपने लिए रखा, एक फोन अपने दोस्त को उधार चुकाने के लिए दे दिया, इसके बाद में एक फोन को उसने बाजार में बेच दिया और उससे एक बीएमडब्लू कार किराए पर ली और घूमने के लिए निकल गया और उसने कई महंगे कपडे वगेरह भी खरीदे और खूब ऐश की।

डिलीवरी बॉय ने उड़ाए 18 लाख रूपये के आईफोन , जानिए फिर आगे क्या हुआ! 9

पुलिस को कम्प्लेन करने पर पुलिस ने टैंग को काफी मुश्किल से खोजा और पकड़ लिया जिसके बाद में अब वो पुलिस हिरासत में है और साथ ही साथ में एप्पल स्टोर ने उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया है यानी टैंग कभी भी आगे चलकर के एप्पल कम्पनी या उससे जुड़े स्टोर आदि के साथ में काम नही कर सकेगा।