ड्रग्स के अलावा अन्य मामलों में भी जेल जा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स!

0
120

हाल ही में खबर आई है कि कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को अदालत ने ड्रग मामले में जमानत दे दी है। हर्ष और भारती पर गांजा लेने का आरोप था। भारती सिंह बाइकुला जेल से रिहा भी हो गई हैं। आपको बता दें कि शनिवार (21 नवंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में भारती के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया था। पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे। ऐसे में आज आपको कुछ टीवी स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जो ड्रग में नहीं अन्य मामलों में पुलिस द्वारा गिरफ्तार हो चुके हैं और जेल की हवा भी खा चुके हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

ड्रग्स के अलावा अन्य मामलों में भी जेल जा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स! 11

प्रीतिका चौहान- ड्रग्स लेने के आरोप में

ड्रग्स के अलावा अन्य मामलों में भी जेल जा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स! 12

देवों के देव महादेव, संकटमोचन हनुमान, जग जननी मां वैष्णो देवी जैसे धार्मिक सीरियलों में काम कर चुकी है 30 वर्षीय प्रीतिका चौहान पर ड्रग्स लेने और सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी ने अभिनेत्री प्रीतिका को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। एनसीबी ने मुंबई के वर्सोवा इलाके से प्रीतिका के साथ फैज़ल नाम के एक आदमी को अरेस्ट किया था। हालांकि बाद में प्रीतिका को जमानत मिल गई। प्रीतिका ने केवल धार्मिक सीरियल्स में नहीं सावधान इंडिया, सीआईडी जैसे पॉप्युलर सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

एजाज़ खान- फेस बुक लाइव वीडियो के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल

ड्रग्स के अलावा अन्य मामलों में भी जेल जा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स! 13

पूर्व कंटेस्टेंट एजाज़ खान का विवादों के साथ चोली-दामन का साथ है। उन पर आरोप था कि एक्टर एजाज़ खान ने लाइव सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। एजाज़ खान को इसी साल अप्रैल 2020 में मुंबई पुलिस ने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान मीडिया, सरकार सहित कई लोगो पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ आईपीसी 153A, 117, 121 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

कीकू शारदा- गुरमीत राम रहीम की नकल उतारने के आरोप में

ड्रग्स के अलावा अन्य मामलों में भी जेल जा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स! 14

एक वक्त था जब गुरमीत राम रहीम के अपने समर्थकों, लुक्स और फिल्म की वजह से सुर्ख़ियों में थे। इन सुर्ख़ियों के कारण कीकू शारदा में कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम की फिल्म के सीन की नकल उतारी थी। जिसके कारण राम रहीम के समर्थकों ने कीकू पर धार्मिक भावनाओं की भड़काने का आरोप लगाया था। कैथल पुलिस ने कीकू को मुंबई से गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में 1 लाख रूपये के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके सपोर्ट में आवाज़ उठाई थी।

राजा चौधरी- नशे में धूत होकर अस्पताल के बाहर किया हंगामा

ड्रग्स के अलावा अन्य मामलों में भी जेल जा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स! 15

पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी को एक बार नहीं, दो बार पुलिस अरेस्ट कर चुकी है। बात 2012, जयपुर की है, राजा चौधरी उस समय शराब के नशे में बुरी तरह से डूबे हुए थे। नशे की हालत में ही राजा जयपुर के एक अस्पताल में पहुंचे। अस्पताल के गेट पर गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो राजा उनसे बहस करने लगे और उन्होंने अस्पताल के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया। अस्पताल के मैनेजमेंट ने पुलिस को बुलाकर राजा को अरेस्ट करवा दिया। इससे पहले राजा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं।