अभिनेता आशीष रॉय का हुआ निधन, आखिरी दिनों किया था तंगी का सामना, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद!

0
63

ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वो लंबे समय से बीमार थे। उनके पास बीमारी के इलाज के लिए पर्याप्त पैसे भी नहीं थे। अभिनेता आशीष रॉय ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। आशीष रॉय का किडनी फेल होने से निधन हुआ। वह 55 साल के थे। आशीष लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे उनकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने मदद की गुहार लगाई थी।

अभिनेता आशीष रॉय का हुआ निधन, आखिरी दिनों किया था तंगी का सामना, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद! 9

बता दें कि, आशीष रॉय छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हैं। वे टीवी सीरियल बनेगी अपनी बात, रीमिक्स, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, जीनी और जूजू जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। आशीष ने मई महीने में फेसबुक पर दो पोस्ट किए थे। उन्होंने लिखा, “डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है। मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं। ” इस पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी।

अभिनेता आशीष रॉय का हुआ निधन, आखिरी दिनों किया था तंगी का सामना, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद! 10

इसके बाद जून महीने में आशीष रॉय ने अपने दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी। सूरज ने बताया कि पिछली बार 2019 में जब आशीष बीमार पड़े थे तो सिंटा(CINTA) ने भी उनकी मदद की थी लेकिन इस बार आशीष ने सिंटा से संपर्क नहीं किया। इस बार उन्होंने फेसबुक पर सबसे अपील कि और उससे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला लेकिन उनका जो डायलिसिस है उसमें खर्चा ज्यादा है।

अभिनेता आशीष रॉय का हुआ निधन, आखिरी दिनों किया था तंगी का सामना, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद! 11 अभिनेता आशीष रॉय का हुआ निधन, आखिरी दिनों किया था तंगी का सामना, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद! 12

उन्होंने आगे कहा ‘कोई ऐसी संस्था या क्लब हो जो उनके इस मेडिकल प्रॉब्लम को यहां से टेकओवर कर ले। उनके लिए भी थोड़ा आसान हो जायेगा क्योंकि उनका जो डायलिसिस है वो कब तक चलेगा वो तो डॉक्टर्स ही बता सकते हैं। उनकी दोनों किडनियां प्रॉब्लम में हैं। इसके अलावा वे चाहते हैं कि उनको कोई काम दे दे, जो उनके लिए ज़्यादा जरूरी है। ‘बता दें कि साल 2019 में आशीष को लकवा मार गया था। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से आशीष को काम नहीं मिल रहा था।