मंगेतर अली फजल के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं रिचा चड्ढा, नए घर को लेकर अभिनेत्री है बेहद खुश!

0
204

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ब्वॉयफ्रेंड अली फजल संग शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा जिस घर में पहले रहती थीं, उसकी लीज मार्च में पूरी हो गई थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते वे नया घर नहीं तलाश पाई थीं। इतना ही नहीं, इस अवधि में दोनों एक-दूसरे से मिल भी नहीं पाए थे। अनलॉक शुरू होते ही अगस्त में उन्होंने नया आशियाना तलाशना शुरू किया और अब वे अली के साथ वहां शिफ्ट हो गई हैं, जहां दोनों साथ में कुछ साल गुजारेंगे।

मंगेतर अली फजल के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं रिचा चड्ढा, नए घर को लेकर अभिनेत्री है बेहद खुश! 7

मुंबई मिरर संग बातचीत में रिचा ने बताया कि वह दोनों पहले ही नए घर में शिफ्ट करने वाले थे। हालांकि लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा, ‘पुराने अपार्टमेंट से मार्च में ही शिफ्ट करना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसे टालना पड़ा।एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि नया घर मिलने से वे बहुत खुश हैं। इस घर से समुद्र का नजारा दिखाई देता है। यह बांद्रा और अंधेरी की लोकेशन से दूर है, जो उन्हें सतत रूप से नजर रख रही पैपराजी से भी बचाएगा।

मंगेतर अली फजल के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं रिचा चड्ढा, नए घर को लेकर अभिनेत्री है बेहद खुश! 8

ऋचा और अली ने इस साल अपनी शादी की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्हें इसे टालना पड़ा। अब ऋचा ने खुद बताया है कि वो कब शादी करेंगी। ऋचा ने शादी को लेकर बात करते हुए कहा कि, ‘हां, इस बात की संभावना बेहद कम है कि हम इस साल शादी करेंगे क्योंकि महामारी फिलहाल खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हम अपने जश्न के चक्कर में किसी की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते। वैक्सीन का इंतजार करना ही समझदारी है। इस तरह के हालातों में वह दोनों शादी नहीं करेंगे, क्योंकि मौजूदा हालातों पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है और वो शादी के लिए आने वाले किसी भी शख्स के स्वास्थ्य को किसी तरह खतरे में नहीं डालना चाहते।

मंगेतर अली फजल के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं रिचा चड्ढा, नए घर को लेकर अभिनेत्री है बेहद खुश! 9

अब देखना है कि इन दोनों की शादी कब होती है क्योंकि उम्मीद है कि अली और रिचा की शादी में हॉलिवुड से भी कुछ गेस्ट आने वाले हैं। कई हॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुके अली ने हाल में लीड रोल वाली एक हॉलिवुड फिल्म ‘कोडनेम: जॉनी वॉकर’ भी साइन की है। इसके अलावा उनकी हॉलिवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ भी रिलीज होने वाली है।