सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई साइकिल से आ रहा था फैन , अभिनेता को पता चलने पर फैन को फ्लाइट से लाये मुंबई!

0
154

दोस्तों कोरोना के चलते देश में लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद लोगो के लिए मसीहा बन गए थे और आज भी वे लोगो की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे है, ऐसे में सोनू की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ गई है कि उनके चाहने वाले उनसे मिलने हजार किलोमीटर का सफर करके मुंबई आने को तैयार हैं। ऐसा ही कुछ किया सोनू के एक जबरा फैन ने जो की उनसे मिलने बिहार से साइकिल पर मुंबई आ रहा था।

सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई साइकिल से आ रहा था फैन , अभिनेता को पता चलने पर फैन को फ्लाइट से लाये मुंबई! 7

हाल ही में एक फैन ने कुछ ऐसा ही किया। अरमान नाम का एक युवक बिहार से सोनू से मिलने के लिए साइकिलिंग करके मुंबई आने के लिए चल निकला। जैसे ही सोनू को ये बात पता चली उन्होंने अरमान को ऐसा करने से रोका।

सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई साइकिल से आ रहा था फैन , अभिनेता को पता चलने पर फैन को फ्लाइट से लाये मुंबई! 8

सोनू ने अरमान से तुरंत कॉन्टैक्ट किया और उन्हें कहा, ”देखो ऐसा मत करो। तुम मिलना चाहते हो, जरूर मिलो लेकिन ऐसे नहीं।”अरमान साइकिल से वाराणसी तक पहुंच गया था। सोनू ने उसे अपने खर्चे पर फ्लाइट से मुंबई बुलाया है और उसे होटल में स्टे करवाकर वह उससे जरूर मिलेंगे। इसके बाद उसे पटना वापस भेज देंगे।

सोनू सूद से मिलने बिहार से मुंबई साइकिल से आ रहा था फैन , अभिनेता को पता चलने पर फैन को फ्लाइट से लाये मुंबई! 9

एक वेबसाइट से बातचीत में सोनू ने कहा, ”सिर्फ अरमान ही नहीं बल्कि उसकी साइकिल भी मुंबई लाई जाएगी और फिर उसके साथ ही वापस भेज दी जाएगी। इतनी कीमती चीज को भला कैसे छोड़ सकते हैं। सोनू ने कहा कि अरमान से मिलने के लिए उन्हें वक्त तलाशना पड़ेगा क्योंकि इस समय वह जरूरतमंदों की मदद करने में बेहद बिजी हैं।”