कंटेस्टेंट ने ऑडिशन देने के लिए लिया 5 हजार रुपए का लोन, गरीबी देख जज नेहा कक्कड़ ने दिया 1 लाख का तोहफा!

0
145

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 28 नवम्बर से सोनी टीवी पर ऑन-एयर किया जाने वाला है जिसकी शूटिंग जल्द दोबारा शुरू होगी। सोनी टीवी द्वारा शो के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं जिनमें कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के परिचय करवाए गए हैं।  नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी की तिगड़ी इस सीजन बतौर जज शो में नजर आने वाली है। अब लगातार शो के प्रोमो जारी किए जा रहे हैं जिसमें कुछ कंटेस्टेंट्स से रूबरू करवाया गया है। इसी बीच जयपुर के शहजाद अली का वीडियो भी सामने आया है जिसकी गरीबी नेहा कक्कड़ से देखी नहीं गई और उन्होंने कंटेस्टेंट को 1 लाख रुपए तोहफे में दे दिए।

कंटेस्टेंट ने ऑडिशन देने के लिए लिया 5 हजार रुपए का लोन, गरीबी देख जज नेहा कक्कड़ ने दिया 1 लाख का तोहफा! 3

सोनी टीवी द्वारा हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। इसमें जयपुर से ऑडीशन देने मुंबई पहुंचे शहजाद अली ने हारमोनियम लेकर गाना गाया। अपना परिचय देते हुए शहजाद ने बताया कि वो गुजारा करने के लिए जयपुर में कपड़े की एक छोटी सी दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही उनकी मां का निधन हो गया था जिसके बाद नानी ने उन्हें पाला है।

इस पर जज विशाल ने पूछा कि आप जयपुर से यहां कैसे आए तो जवाब मिला, नानी ने बैंक से लोन लिया है। आगे नेहा ने पूछा कि कितना लोन, तो शहजाद ने बताया 5 हजार रुपए। कंटेस्टेंट की बात सुन जज नेहा पूरी तरह दंग रह जाती हैं। आगे नेहा उन्हें खुश करते हुए कहती हैं, मेरी तरफ से आपको और आपकी नानी को 1 लाख रुपए का छोटा सा तोहफा। नेहा का नेक कदम देख विशाल भी उनकी मदद करते हैं। विशाल ने मदद की बजाय उन्हें एक अच्छे गुरू का तोहफा दिया है।