जलसा, मन्नत, एंटीलिया सहित ये है मुंबई के सबसे महंगे घर, जिनको देखने दूर दूर से पहुंचते है दर्शक!

0
58

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनेता अमिताभ बच्चन का आलीशान बंगला ‘जलसा’ हो या मुकेश अंबानी का ‘एंटीलिया’, इन मशहूर हस्तियों के घर मुंबई में घूमने वालो के लिए आकर्षण का केंद्र होते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे तो ऐसे हैं जिनके बंगलो को देखने के लिए प्रशंसक दूर दूर आते हैं। ऐसे में आज आपको उन बड़े सितारों के घरों की तस्वीरें दिखाते हैं जो मुंबई के सबसे महंगे घरों में हैं।

अमिताभ बच्चन

जलसा, मन्नत, एंटीलिया सहित ये है मुंबई के सबसे महंगे घर, जिनको देखने दूर दूर से पहुंचते है दर्शक! 9

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का बंगला ‘जलसा’ मुंबई के जुहू में स्थित है। वे अपने पूरे परिवार के साथ  यहीं रहते हैं। अमिताभ का बंगला तो एक टूरिस्ट स्पॉट की तरह बन गया है। देशभर से लोग अगर मुंबई घूमने जाते हैं तो अमिताभ का बंगला जरूर देखते हैं। फैंस उनसे हर रविवार को यहीं मिलने आते हैं। बिग बी भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते हैं।

शाहरुख खान

जलसा, मन्नत, एंटीलिया सहित ये है मुंबई के सबसे महंगे घर, जिनको देखने दूर दूर से पहुंचते है दर्शक! 10

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान भी अक्सर अपने फैंस से मिलने बंगले के ऊपर बने एक स्पॉट पर खड़े होते हैं। शाहरुख खान के बंगले का नाम ‘मन्नत’ है। इसे शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने सजाया है। गौरी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। बंगले को पहले विला विएना के नाम से जाना जाता था।

मुकेश अंबानी

जलसा, मन्नत, एंटीलिया सहित ये है मुंबई के सबसे महंगे घर, जिनको देखने दूर दूर से पहुंचते है दर्शक! 11

मुकेश अंबानी की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है। ऐसे में जाहिर है उनका घर भी दुनिया के सबसे महंगे और शानदार घरों में से है।  मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया महल से कम नहीं है। पूरा परिवार अक्सर बॉलीवुड सितारों के साथ नजर आता है। इस घर को शिकागो के आर्किटेक्ट पार्किंस एंड विल ने बनाया है। जानकारी के मुताबिक इस घर को मिथिकल अटलांटिक आइसलैंड से प्रेरित होकर बनाया गया है।

सलमान खान

जलसा, मन्नत, एंटीलिया सहित ये है मुंबई के सबसे महंगे घर, जिनको देखने दूर दूर से पहुंचते है दर्शक! 12

मुंबई के ‘गैलेक्सी’ अपार्टमेंट का नाम तो सभी जानते होंगे। सलमान खान पूरे परिवार के साथ यहीं रहते हैं। दिवाली, ईद या फिर कोई अन्य खास मौका हो, सलमान बालकनी से अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार करते हैं। अमिताभ और शाहरुख की तरह सलमान खान का अपार्टमेंट भी एक टूरिस्ट स्पॉट की तरह है।