सुशांत मामले में संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत चार आरोपितों के अधिवक्ता कोर्ट में हुए उपस्थित!

0
63

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की साजिश के आरोप को लेकर दायर परिवाद पर मुज़फ्फरपुर कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें परिवाद में आरोपित किए गए फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार व साजिद नाडियावाल के अधिवक्ता स्थानीय कोर्ट में उपस्थित हुए। इस दौरान आरोपित फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार और साजिद नाडियावाल के अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित हुए।

सुशांत मामले में संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत चार आरोपितों के अधिवक्ता कोर्ट में हुए उपस्थित! 9

सुशांत मामले में संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत चार आरोपितों के अधिवक्ता कोर्ट में हुए उपस्थित! 10

भंसाली की ओर से अधिवक्ता सरोज कुमार व शेष तीनों फिल्मकारों की ओर से प्रियरंजन उर्फ अन्नू कोर्ट में उपस्थित हुए। भंसाली की ओर से अधिवक्ता सरोज कुमार व शेष तीनों फिल्मकारों की ओर से प्रियरंजन उर्फ अन्नू कोर्ट में उपस्थित हुए।

सुशांत मामले में संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत चार आरोपितों के अधिवक्ता कोर्ट में हुए उपस्थित! 11

वहीं कोर्ट ने फाइनल बहस के लिए नौ दिसंबर की अगली तिथि तय की है। इससे पहले सलमान खान की ओर से उनके वकील कोर्ट में उपस्थित हुए थे। वहीं पूर्व में अनुपस्थिति को लेकर फिल्मकारों को नोटिस किया गया था,जिसके बाद सभी कल कोर्ट में हाजिर हुए।

सुशांत मामले में संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत चार आरोपितों के अधिवक्ता कोर्ट में हुए उपस्थित! 12

बता दें कि बीते 14 अगस्त को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान समेत 8 स्टार्स के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था।इससे पहले जुलाई में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था लेकिन इस आदेश के खिलाफ अधिवक्ता ने पुनरीक्षण वाद वाद दाखिल किया था।