बीवी सानिया के बर्थडे पर शोएब मलिक ने शेयर की फोटो, लोगो ने फोटो के कैप्शन की वजह से कर दिया ट्रोल!

0
114

दोस्तों पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने वाइफ सानिया मिर्जा के बर्थडे पर उनके साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन फैन्स ने मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सानिया ने सबसे पहले शोएब के साथ तस्वीर शेयर की और बर्थडे पर शानदार सरप्राइज देने के लिए थैंक्यू कहा। इसके बाद शोएब ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की लेकिन जो कैप्शन सानिया ने लिखा था वहीं कैप्शन शोएब ने भी लिख दिया, इतना नहीं मलिक ने हूबहू हर एक शब्द ज्यों का त्यों उतार दिया।

बीवी सानिया के बर्थडे पर शोएब मलिक ने शेयर की फोटो, लोगो ने फोटो के कैप्शन की वजह से कर दिया ट्रोल! 5

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)


इसके बाद फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करने लगे और उन्हें सलाह देने लगे कि कम से कम अपने नाम को तो बदल लेते। सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि 15 नवंबर को सानिया मिर्जा का बर्थडे था। अपने बर्थडे के मौके पर सानिया पति शोएब से मिलने पाकिस्तान गई और पाकिस्तान सुपरलीग मैच में भी स्टेडियम में आकर मैच का लुत्फ उठाते हुए देखीं गई। शोएब पीएसएल के क्वालीफायर में पेशावर जल्मी टीम की ओर से खेल रहे थे। ऐसे में पति को सपोर्ट करने के लिए सानिया एलिमिनेटर 1 में कराची स्टेडियम पहुंची थी।

बीवी सानिया के बर्थडे पर शोएब मलिक ने शेयर की फोटो, लोगो ने फोटो के कैप्शन की वजह से कर दिया ट्रोल! 6

वहीं, सानिया मिर्जा के बर्थडे पर युवराज सिंह ने जिस अंदाज में विश किया वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। युवी ने सानिया को मिर्ची मॉमी कहकर संबोधित किया था। जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। सानिया ने शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के एलिमिनेटर-1 में पेशावर जाल्मी को लाहौर कलंदर ने 5 विकेट से हरा दिया था।