भारती सिंह को ड्रग पहुंचाने वाला आया एनसीबी की पकड़ में, डिलीवरी बॉय बन कर करता था सप्लाई!

0
142

दोस्तों कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनके घर से गांजा बरामद हुआ था और खुद भारती ने भी पूछताछ के दौरान इस बात को कबूल कर लिया था। अब इस मामले में भारती और हर्ष को तो जमानत मिल गई है, लेकिन एनसीबी की पूछताछ जारी है।

भारती सिंह को ड्रग पहुंचाने वाला आया एनसीबी की पकड़ में, डिलीवरी बॉय बन कर करता था सप्लाई! 5

बता दे की एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उस ड्रग पैडलर को पकड़ा गया है जो भारती और कुछ दूसरे लोगों को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। बताया जा रहा है कि मुंबई के बांद्रा कोर्ट जंक्शन से बुधवार देर रात सुनील गवाई नाम के ड्रग सप्लायर को पकड़ा गया।उसके पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। पूछताछ के दौरान सुनील ने बताया है कि वो डिलीवरी बॉय बन सभी क्लाइंट्स को ड्रग्स सप्लाई किया करता था।

भारती सिंह को ड्रग पहुंचाने वाला आया एनसीबी की पकड़ में, डिलीवरी बॉय बन कर करता था सप्लाई! 6

पुलिस की आंखो में धूल झोंकने के लिए वो हर बार फूड डिलीवरी बॉय बन जाता था लेकिन इस बार एनसीबी ने पूरी तैयारी के साथ जाल बिछाया और इस पैडलर को अपनी गिरफ्त में लिया। सुनील ने ये भी बताया है कि भारती सिंह को भी उसी की तरफ से ड्रग्स सप्लाई किए गए थे। आरोपी पैडलर का नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में ज्यादा सक्रिय था। उसके ज्यादातर क्लाइंट्स भी उसी इलाके के थे।