इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी आकर छोड़ दी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री!

0
95

दोस्तों पॉपुलर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने 27 नवंबर को साल को अपना 43वां जन्मदिन मनाया हैं। यह इंडिया की सबसे बड़ी म्यूजिक और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है। भूषण बिजनेसमैन होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं और उन्होंने कई बड़ी फि‍ल्म प्रोड्यूसर भी हैं। भूषण अपनी पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार से शादी की है।

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी आकर छोड़ दी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री! 11

 दिव्या जब 18 साल की थीं तब उन्होंने 13 फरवरी 2005 को वैष्णो देवी,कटरा में भूषण से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम रूहान है। दिव्या बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने बिजनेस टायकून को अपना हमसफर बनाया हो। उनसे पहले भी कई एक्ट्रेसेस ऐसा कर चुकी हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे है जिन्होंने बिजनेसमैन को अपना हमसफर बनाया। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

शिल्पा शेट्टी 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी आकर छोड़ दी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री! 12

शिल्पा ने दुबई बेस्ड ब्रिटिश बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपना हमसफर बनाया। दोनों ने 2009 में शादी की थी और अब दो बच्चों के माता-पिता हैं। राज ने 2007 में दुबई में सेट हुए। उसके बाद उन्होंने एसेंशियल जनरल ट्रेडिंग कंपनी बनाई जो मैटल, कंस्ट्रक्शन, माइनिंग और एनर्जी प्रोजेक्ट्स में डील करती है। राज ने कई फिल्मों में भी बतौर प्रोड्यूसर पैसा लगाया है।

जूही चावला

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी आकर छोड़ दी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री! 13

90 दशक की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला ने जय मेहता से साल 1995 में शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे, बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन हैं। जूही से 7 साल बड़े जय मेहता मल्टीनेशनल कंपनी मेहता ग्रुप के ओनर हैं। इसके साथ ही उनकी सीमेंट की दो कंपनियां है। शाहरुख खान के साथ वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर भी हैं।

असिन

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी आकर छोड़ दी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री! 14

असिन ने 2016 में जाने-माने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी। वह सबसे बड़ी इंडियन कंज्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर हैं। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम एरिन है। असिन ने 2016 में जाने-माने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी। वह सबसे बड़ी इंडियन कंज्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर हैं। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम एरिन है।

टीना मुनीम

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी आकर छोड़ दी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री! 15

80 के दशक की टीना मुनीम ने देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक अनिल अंबानी से शादी कर अपना घर बसा लिया था। 1991 में अनिल से शादी करने के बाद टीना देश के सबसे अमीर घराने की बहू बन गईं और बॉलीवुड से खुद को दूर कर लिया।