शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्मे, तिलक सेरेमनी कीतस्वीरें हुई वायरल!

0
53

दोस्तों इंडियन आइडल 12′ के होस्ट आदित्य नारायण अपनी जिंदगी के एक नए सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं। आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिबंसर को शादी करने वाले हैं। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी में अब काफी कम समय बचा है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 28 नवंबर को इनकी तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्मे, तिलक सेरेमनी कीतस्वीरें हुई वायरल! 7

तिलक सेरेमनी के दौरान आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अपने परिवार के साथ जश्न मनाते नजर आए। सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। इनमें से एक वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल साथ बैठे नजर आ रहे हैं। श्वेता अग्रवाल वीडियो में ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। तो वहीं आदित्य नारायण ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ है। वीडियो में आदित्य नारायण के साथ उनके मम्पी और पापा को साथ देखा जा सकता है।

शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्मे, तिलक सेरेमनी कीतस्वीरें हुई वायरल! 8 आदित्य नारायण ने कहा, “सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि शादी की रस्में शुरू होने की अच्छी शुरुआत मानी जाती है। इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास सदस्य ही शामिल होते हैं।” बता दें कि शादी 1 दिसंबर को और रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाला है।

शुरू हुई आदित्य नारायण की शादी की रस्मे, तिलक सेरेमनी कीतस्वीरें हुई वायरल! 9

आदित्य नारायण ने कहा, “सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि शादी की रस्में शुरू होने की अच्छी शुरुआत मानी जाती है। इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास सदस्य ही शामिल होते हैं।” बता दें कि शादी 1 दिसंबर को और रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाला है।