‘फूल और कांटे’ की हिरोईन मधु अपनी बेटिओं के साथ नज़र आईं जो उन्ही की तरह दिखती हैं बेहद खूबसूरत

0
44

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के जाने माने अभिनेता अजय देवगन ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, लेकिन आज हम बॉलीवुड एक्ट्रेस मधु की बात कर रहे हैं। जो अजय देवगन और मधु की सुपर हिट फिल्म फूल और कांटे के लिए जानी जाती हैं। यह इनकी डेब्यू फिल्म थी, पहली ही फिल्म से मधु बॉलीवुड में छा गई थी।

‘फूल और कांटे’ की हिरोईन मधु अपनी बेटिओं के साथ नज़र आईं जो उन्ही की तरह दिखती हैं बेहद खूबसूरत 7

बॉलीवुड के अलावा वह कई रीजनल फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं। इन्होने तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी बहुत काम किया है। मधु ने तमिल और मलयालम में करीब 50 फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने हिंदी में कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही की थी।

‘फूल और कांटे’ की हिरोईन मधु अपनी बेटिओं के साथ नज़र आईं जो उन्ही की तरह दिखती हैं बेहद खूबसूरत 8

मधु को बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला जिसके बाद साल 1999 में उन्होंने आनंद शाह से शादी कर ली आनंद एक बिजनेसमैन हैं। इसके बाद मधु बॉलीवुड में नजर नहीं आई। लेकन कुछ समय पहले ही में वे अपनी खूबसूरत बेटियों के साथ एक बार फिर नजर आई हैं।

‘फूल और कांटे’ की हिरोईन मधु अपनी बेटिओं के साथ नज़र आईं जो उन्ही की तरह दिखती हैं बेहद खूबसूरत 9

ये तस्वीर शादी के रिसेप्शन की है, जिसमें यह अभिनेत्री भी मेहमान के तौर पर पहुंची थी। मधू अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आई थी। इनकी दो बेटियां हैं दोनों ही बेटियां काफी खूबसूरत हैं बड़ी बेटी का नाम अमेया है और वे 18 वर्ष की हैं। उनकी दूसरी बेटी नाम किया है और वे 16 वर्ष की हैं।