अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा!

0
134

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सारा ने अब तक के करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, उन सभी में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को सराहा व खूब पसंद किया है। वहीं सारा अली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। जिसमें वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक शो के दौरान सारा अली खान ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। जिसमें सारा अपने पापा सैफ अली खान से कहती हुई नजर आती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 9

बता दें कि फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान अपने पिता यानि सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण के शो में आई थी। शो में सारा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ राज भी शेयर किए। शो में करण जौहर ने सारा अली खान से एक पर्सनल सवाल पूछ लिया, जिसपर सारा ने बिना डरे अपने दिल की बात को कह दिया था।

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 10

सारा ने कहा वह रणबीर कपूर यानि अपनी सौतेली मां करीना के भाई के संग शादी करना चाहती हैं। आगे उन्होंने कहा कि वे रणबीर को डेट नहीं करना चाहती हैं, लेकिन शादी करना चाहती हैं। इस दौरान जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि वे डेट पर किसके साथ जाना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम लिया था।

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 11

इस बीच करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वे सारा के व्बॉयफ्रेंड से क्या-क्या सवाल पूछेंगे, तो उन्होंने कहा था कि मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। हालांकि सारा को जो भी लड़का पसंद आएगा, उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई एतराज नहीं है। सैफ ने आगे कहा कि जो लड़का मेरी बेटी के साथ शादी करना चाहता है, उसके पास पैसा होना ज़रूरी है।

अपनी सौतेली मां के भाई से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 12

बता दे की सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली न 1 में नज़र आने वाली हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर सारा ने अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलाया किया है। जिसमें उन्होंने किसी लड़के की फोटो नहीं बल्कि कैमरे की तस्वीर शेयर की है। कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए सारा अली ने लिखा, ‘फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।’ उन्होंने इसके साथ ही दिल और कैमरी की इमोजी बनाई।