प्रेंग्नेट अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन, पति विराट कोहली ने पैर पकड़ की मदद!

0
122

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला हैं। इन दिनों अनुष्का अपनी सेहत का खास ख्याल भी रख रही हैं और प्रशिक्षक की मदद से योगा और वर्कआउट कर रही हैं। अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे शीर्षासन करती नजर आ रही हैं इस दौरान उनकी पति विराट कोहली उनकी मदद करते दिखाई दे रहे है।

प्रेंग्नेट अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन, पति विराट कोहली ने पैर पकड़ की मदद! 5

बता दे की सामने आई तस्वीर में अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती दिखाई पड़ रही हैं और विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं। अनुष्का का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। विराट ने बहुत ध्यान से उनके पैरों को सपोर्ट दिया हुआ है। इसके साथ ही अनुष्का ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी सही तरीके से एक्सरसाइज जरूरी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का लिखती हैं कि ‘ये ‘हैंड्स डाउन और लेग्स अप एक्सरसाइज है। योग मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है। मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जिनमें बहुत ज्यादा मुड़ना या बहुत ज्यादा आगे झुकना ना हो, लेकिन जाहिर है इसके साथ आपको सपोर्ट की भी जरूरत है। शीर्षासन मैं कई सालों से कर रही हूं। मैंने सुरक्षा के लिए दीवार का सहारा लिया और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे संतुलन बनाने में मदद कर रहे हैं, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले।‘

प्रेंग्नेट अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन, पति विराट कोहली ने पैर पकड़ की मदद! 6

अनुष्का आगे लिखती हैं कि ‘यह मैंने अपने योग गुरु के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान वर्चुअल तौर पर मेरे साथ थीं। मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखे हुए हूं। अनुष्का की इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोगों ने लाइक कर दिया है। बता दें कि प्रेग्नेंसी के सातवें-आठवें महीने में भी अनुष्का ने अपने काम से छुट्टी नहीं ली है। वह आए दिन किसी ना किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए सेट पर नजर आती रहती हैं। अभिनेत्री अगले साल जनवरी में बच्चे को जन्म देंगी।