संदीप सिकंद का बिग बॉस 14 के मेकर्स पर खूब गुस्सा, TRP के लिए बिग बॉस 14 में पार हुई हदें!

0
109

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 के हाल ही एक एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण अब इस शो को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और लोग जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। घरवालों को इम्यूनिटी स्टोन पाने का मौका देते हुए बिग बॉस ने एक टास्क अनाउंस किया। उस टास्क के तहत सभी घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई ऐसा एक राज़ सभी दर्शकों को बताना था, जो उनके कुछ करीबी लोग ही जानते हैं।

संदीप सिकंद का बिग बॉस 14 के मेकर्स पर खूब गुस्सा, TRP के लिए बिग बॉस 14 में पार हुई हदें! 9

बता दे की बाद में घरवालों को सभी राज़ों की तुलना करके यह बताना था कि किसका राज़ सबसे ज्यादा शॉकिंग और दर्द भरा है। जिसका राज सबसे ज्यादा दर्द भरा और शॉकिंग होगा, उसे इम्यूनिटी स्टोन मिलेगा। लेकिन इस टास्क के कारण ‘बिग बॉस 14’ अब लोगों के निशाने पर है। दर्शकों का मानना है कि इस टास्क की जरूरत ही नहीं थी और इसके जरिए सारी हदों को पार कर दिया गया है। एजाज़ खान के दोस्त और प्रड्यूसर संदीप सिकंद ने भी ‘बिग बॉस 14’ मेकर्स पर खूब गुस्सा निकाला। वह हाल ही ‘बिग बॉस 14’ में एक एपिसोड में बतौर गेस्ट भी पहुंचे थे।

संदीप सिकंद का बिग बॉस 14 के मेकर्स पर खूब गुस्सा, TRP के लिए बिग बॉस 14 में पार हुई हदें! 10

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं मानता हूं कि रियलिटी शोज इमोशन्स की रियलिटी पर आधारित होते हैं, लेकिन यह अधिकार किसे है कि वह यह जज करे कि तलाक, खुदकुशी की कोशिश, किडनैपिंग और शारीरिक दुर्व्यवहार में से किस राज़ ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया या दर्द भरा है ? बहुत ही शर्मनाक है। आज मैं मान गया कि टीवी रेटिंग और टीआरपी पाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकता है।’

संदीप सिकंद का बिग बॉस 14 के मेकर्स पर खूब गुस्सा, TRP के लिए बिग बॉस 14 में पार हुई हदें! 11

संदीप सिकंद ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ मैं हमेशा मानता था कि बिग ब्रदर बेस्ट रियलिटी शो फॉरमेट है।हालांकि, बिग बॉस 14 का पिछली रात का टास्क देखने के बाद मुझे लगा ये सीजन अपने न्यूनतम स्तर तक चला गया। #BB14 #BiggBoss #colorstv #salmankhan #BiggBoss2020। उन्होंने  आगे लिखा, ‘माफ करना, लेकिन लोगों के गहरे राज़ की तुलना नहीं की जा सकती और न ही उन्हें जज किया जा सकता है। इस बारे में दूसरे क्या सोचते हैं, सिर्फ इस आधार पर इम्यूनिटी स्टोन देना सही नहीं। मतलब क्या कोई जज करता सकता है कि किसका दुख बड़ा है और किसका छोटा?’

संदीप सिकंद का बिग बॉस 14 के मेकर्स पर खूब गुस्सा, TRP के लिए बिग बॉस 14 में पार हुई हदें! 12

बता दें कि इस टास्क के तहत फिर सभी घरवालों ने अपने दिल दहला देने वाले राज़ खोले और रोने लगे। संदीप सिकंद के दोस्त एजाज़ खान ने खुलासा किया कि बचपन में उनके साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया गया था और यह बताकर एजाज़ बुरी तरह रोने लगते हैं। इसी तरह रुबीना दिलैक ने बताया था कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था और उन्होंने एक-दूसरे को नवंबर तक का मौका दिया था। वहीं निक्की ने अपने किडनैप होने का राज़ बताया तो जैस्मिन ने यह खुलासा कर सभी को चौंका दिया कि जब उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया गया तो उन्होंने खुद की जान लेने की कोशिश की थी। लोगों ने भी ‘बिग बॉस 14’ मेकर्स के इस कदम की आलोचना की।