पहली पत्नी होते हुए भी उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी, सालों तक छिपाकर राखी थी ये बात!

0
24

दोस्तों 90 के दशक पॉपुलर सिंगर उदित नारायण सैकड़ों सुपरहिट गाने गा चुके हैं। आज उदित नारायण अपना 65 जन्मदिन मना रहे है। उदित नारायण का जन्म 1 दिसंबर 1955 को हुआ था। उदित नारायण ने कई सुपरहिट गाने गाये है जो लोग आज भी सुनना पसंद करते है हिंदी के अलावा उन्होंने तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी और बंगाली भाषा में भी गाने गाए हैं। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके है। बता दे की उदित नारायण ने दो शादियां की हैं। उन्होंने खुद इस बात को सालों तक छिपाकर रखा।

पहली पत्नी होते हुए भी उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी, सालों तक छिपाकर राखी थी ये बात! 9

उदित नारायण का पूरा नाम उदित नारायण झा है। उनका जन्म बिहार के सुपौल जिले में हुआ था। नेपाल से उनका गहरा नाता रहा है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हिंदी नहीं बल्कि एक नेपाली फिल्म से की थी। इस फिल्म का नाम था ‘सिंदूर’। करीब 10 साल के संघर्ष के बाद उदित नारायण ने पहला सुपरहिट गाना दिया, जिसने उनकी किस्मत ही बदल दी। ये गाना था फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा।’ यह गाना आमिर खान पर फिल्माया गया था। इस गाने के बाद उदित नारायण के पास बहुत सारे ऑफर आए।

पहली पत्नी होते हुए भी उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी, सालों तक छिपाकर राखी थी ये बात! 10

साल 2006 में रंजना नारायण ने दावा किया कि उदित नारायण उनके पति हैं। लेकिन उदित इस बात नकारते रहे। फिर रंजना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और फिर फोटोज और डाक्यूमेंट्स दिखाने के बाद उदित शादी की बात पर राजी हुए। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें दोनों बीवियों को साथ रखने का आदेश दिया था।

पहली पत्नी होते हुए भी उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी, सालों तक छिपाकर राखी थी ये बात! 11

पहली पत्नी होते हुए भी उदित नारायण ने कर ली थी दूसरी शादी, सालों तक छिपाकर राखी थी ये बात! 12

बता दे की शादीशुदा होते हुए भी उदित नारायण ने साल 1985 में दीपा नारायण के साथ सात फेरे लिए थे। दीपा से उन्हें एक बेटा आदित्य नारायण हुआ। बता दें कि आदित्य भी अपने पिता की तरह ही प्लेबैक सिंगर हैं। अपने पिता के जन्मदिन पर वह श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं।