सब्जी बेचने पर मजबूत हो गये है तारक मेहता के पोपटलाल, नहीं रहे पत्रकार, तूफान एक्सप्रेस हुआ बंद!

0
36

दोस्तों टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चशमा अपने आप में काफी ज्यादा पोपुलर और हिट शो रहा है जिसको लोगो के द्वारा बहुत ही अधिक पसंद किया जाता रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बार फिर से जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो में पोपटलाल एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं। वो तूफान एक्सप्रेस में काम करते थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण तूफान एक्सप्रेस बंद हो गया था और पोपटलाल की नौकरी चली गई थी।

सब्जी बेचने पर मजबूत हो गये है तारक मेहता के पोपटलाल, नहीं रहे पत्रकार, तूफान एक्सप्रेस हुआ बंद! 9

बता दे की शो में दिखाया जा रहा है की पोपटलाल की नौकरी जो वो पत्रकार की करता था वो जॉब चली गयी है और अब वो पोपटलाल अपनी तूफ़ान एक्सप्रेस का हिस्सा नही है जिसके चलते हुए अब वो अलग अलग नौकरियां प्राप्त करने में लगे हुए है। उन्होंने जेठालाल की दूकान से लेकर मेकेनिक तक का काम किया लेकिन किसी में सेटल नही हुए है।

सब्जी बेचने पर मजबूत हो गये है तारक मेहता के पोपटलाल, नहीं रहे पत्रकार, तूफान एक्सप्रेस हुआ बंद! 10 सब्जी बेचने पर मजबूत हो गये है तारक मेहता के पोपटलाल, नहीं रहे पत्रकार, तूफान एक्सप्रेस हुआ बंद! 11

अब पोपटलाल नौकरी के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं। वो हर तरह का काम करने को तैयार हैं। अब हाल ऐसे हो गये है कि पत्रकार पोपटलाल बिचारा सब्जियां बेचने पर मजबूर हो गया है और इसी के चलते हुए वो लोगो के घरो पर सब्जियां बेचने का काम कर रहा है। अब आने वाले समय में देखना होगा कि पोपटलाल को नौकरी मिलती है या नहीं।

सब्जी बेचने पर मजबूत हो गये है तारक मेहता के पोपटलाल, नहीं रहे पत्रकार, तूफान एक्सप्रेस हुआ बंद! 12

साथ ही शो में ये भी दिखाया जा रहा है जब लॉकडाउन लगा तो सिर्फ जरुरत की चीजें ही मिल रही थी। इसी के चलते जेठालाल को अपनी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान और सोढ़ी को अपना गैराज बंद करना पड़ा। जेठालाल को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। तारक मेहता शो में एक राइटर की भूमिका में हैं। शो में दिखाया गया कि लॉकडाउन के कारण उनकी सैलरी में कटौती की गई है, जिसकी वजह से उन्हें भी दिक्कत हो रही है।