भारती सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी हुए सस्पेंड!

0
52

दोस्तों बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपने ही दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। उन पर ड्रग्स केस में आरोपी कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश की मदद करने का आरोप लगा है।

भारती सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी हुए सस्पेंड! 5

खबर की माने तो एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दोनों अधिकारियों को सस्पेंड किया है और उनके खिलाफ जांच का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अधिकारी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के खिलाफ दर्ज केस में जांच अधिकारी हैं।

भारती सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी हुए सस्पेंड! 6

बताया जा रहा है कि भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान एनसीबी का कोई भी अधिकारी कोर्ट में नहीं पहुंचा था। ऐसे में कोर्ट को जांच एजेंसी का पक्ष जाने बगैर ही भारती और हर्ष को जमानत देनी पड़ी थी। एनसीबी  को शक है कि करिश्मा प्रकाश को मिली अग्रिम जमानत के समय भी ऐसा ही कुछ हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी को अपने प्रोसीक्यूटर पर भी शक है। बताया जा रहा है कि दोनों मामलों में जमानत याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान वे तय समय पर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे।