आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन पर पहुंचे भारती और हर्ष, ड्र-ग्स मामले के बाद पहली बार पब्लिक्ली सामने आया कपल!

0
29

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल से शादी की। वही शादी के बाद 2 दिसंबर को मुंबई के एक 5 स्टार होटल में उनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया। जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आदित्य के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स को इनवाइट किया गया। वहीं उनके रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया भी पहुंचे।

आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन पर पहुंचे भारती और हर्ष, ड्र-ग्स मामले के बाद पहली बार पब्लिक्ली सामने आया कपल! 3

बता दे की ड्रग्स केस में फंसने के बाद भारती और हर्ष पहली बार पब्लिकली सामने आए हैं। भारती और हर्ष ने रिसेप्शन में जमकर एंजॉय किया। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दोनों डांस करते दिखाई दे रहे हैं।   भारती- हर्ष की इस वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि हाल ही में भारती और हर्ष को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट के अनुसार, छापे में एनसीबी ने उनके घर से 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। इसके बाद दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत मिल गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आदित्य के रिसेप्शन में गोविंदा, उनकी वाइफ और बेटा भी नजर आए। रिसेप्शन में उदित नारायण और उनकी वाइफ दीपा ने फिल्म ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के पॉप्युलर सॉन्ग ‘मेहंदी लगा के रखना’ पर डांस किया। वहीं आदित्य ने सलमान खान की फिल्म के गाने ‘तेरे घर आया’ पर परफॉर्म किया। उन्होंने श्वेता के साथ एक रोमांटिक डांस भी किया। वीडियो में श्वेता रेड कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, तो वहीं आदित्य नारायण ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे हैं। रिसेप्शन से पहले आदित्य की शादी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।