हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बदन पर 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का खतरनाक फोटोशूट!

0
96

दोस्तों हॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस एंजेलिना जोली अक्सर अपने फोटो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, हाल ही मेंअभिनेत्री ने हैरतंगेज और चैलेंजिंग फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। अब इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। इसकी वजह फोटोशूट में मधुमक्खियों का होना है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बदन पर 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का खतरनाक फोटोशूट! 7

हाल ही में एंजेल‍िना मधुमक्ख‍ी पालन को बढ़ावा देने के लिए आगे आईं। इसके लिए उन्होंने एक बेहद खतरनाक फोटोशूट करवाया जो कि वायरल हो रहा है। एंजेल‍िना के शरीर पर मधुमक्ख‍ियां पूरे 18 मिनट तक लिपटी रहीं और इस दौरान एक्ट्रेस को कोई खरोंच तक नहीं आई। आइए जानें पूरा माजरा। दरअसल, एंजेल‍िना ने नेशनल ज्योग्राफ‍िक मैगेजीन के लिए यह फोटोशूट करवाया है। यह फोटोशूट वर्ल्ड बी डे को मधुमक्खी पालन को प्रोत्साह‍ित करने के लिए था। फोटोशूट की तस्वीरों ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बदन पर 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का खतरनाक फोटोशूट! 8 हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बदन पर 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का खतरनाक फोटोशूट! 9

फोटोग्राफर और मधुमक्खी पालक डैन विंटर्स के मुताबिक, मधुमक्खियों को शांत रखने और उन्हें एंजेलिना पर झुंड बनाने और डंक मारने से रोकने के लिए खास योजना बनाई गई थी। शूट बेहद सावधानी के साथ पूरा किया गया। शनल जियोग्राफिक ने इस फोटोशूट का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि एंजेलिना का शरीर किसी चीज से ढका हुआ है और उस पर सैकड़ों मधुमक्खियां चल रही हैं। उनके कंधों और चेहरे पर मधुमक्खियां चलते और भिनभिनाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान ऐक्‍ट्रेस सिर्फ अपने सिर को ऊपर-नीचे करती दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by National Geographic (@natgeo)

मैगजीन ने फोटो शेयर करते हुए इस फोटोशूट के लिए एंजेल‍िना की ओर से मिले सपोर्ट और फोटोग्राफर की ओर से दो बातें साझा की है। वे लिखते हैं- एंजेल‍िना लंबे समय से UNESCO के साथ काम कर रही हैं जो कि मधुमक्ख‍ियों के लिए एक पहल है, इसका मकसद 2500 बी हाइब्स बनाना है ताकि 2025 तक 125 मिलियन मधुमक्ख‍ियों को री-स्टॉक किया जा सके। इसके जर‍िए 50 मह‍िला बी-कीपर्स को भी सपोर्ट मिल रहा है।