केआरके के घर पर हुई चोरी, CCTV फुटेज शेयर बोले- गुंडों द्वारा डराया जा रहा मुझे, में डरने वाला नहीं हु!

0
45

दोस्तों बीते कुछ दिनों से सलमान खान और कमाल राशिद खान खूब चर्चा में बने हुए हैं। अब केआरके को लेकर नई खबर सामने आई है। हाल ही में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि उनके घर पर चोरी हो गई है। केआरके ने अपने घर हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर शेयर किया है। लेकिन एक्टर ने एक दिन पहले ही अपने ट्विटर हैंडल भी लॉक कर लिया। अब उनके ट्वीट वही लोग देख सकते हैं, जो उन्हें फॉलो करते हैं।

केआरके के घर पर हुई चोरी, CCTV फुटेज शेयर बोले- गुंडों द्वारा डराया जा रहा मुझे, में डरने वाला नहीं हु! 5

केआरके के घर रात करीब 11:30 के आस-पास चोरी हुई है और इसका सीसीटीवी फुटेज उन्होंने शेयर करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वो गुंडा मुझे डराना चाहता है लेकिन मैं किसी कीमत पर डरने वाला नहीं हूं। उन्हें मेरा घर तोड़ने दो।’अगले ट्वीट में उन्होंने बताया कि वर्सोवा पुलिस ने मुझसे सीसीटीवी की फुटेज ले ली है। इसमें वो शख्स दिख रहा है, जिसने मेरा घर लूटने की कोशिश की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी इसका सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

केआरके के घर पर हुई चोरी, CCTV फुटेज शेयर बोले- गुंडों द्वारा डराया जा रहा मुझे, में डरने वाला नहीं हु! 6

बता दें, फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के रिव्यू के बाद केआरके और सलमान खान के बीच विवाद शुरू हुआ था। लेकिन देखते ही देखते ये विवाद इतना बढ़ गया कि एक्टर ने भाईजान को गुस्से में काफी भला बुरा कह दिया। सलमान खान की ओर से केआरके (KRK) पर मानहानि का केस किया गया है, जिसके बाद से ट्विटर पर केआरके खूब एक्टिव हो गए हैं और अलग- अलग बातें कह रहे हैं। वहीं इस मामले में सिंगर मीका सिंह की भी एंट्री हो गई है, और उन्होंने कहा कि वो केस नहीं करेंगे, सीधे झापड़ मारेंगे।