फेमस यूट्यूबर जीतू जान अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, पत्नी की माँ ने मारपीट का लगाया आरोप!

0
38

दोस्तों फेमस यूट्यूब आर्टिस्ट जितेंद्र उर्फ जीतू जान को हाल ही में भांडुप पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जितेंद्र उर्फ जीतू जान पर पत्नी कोमल अग्रवाल की हत्या करने का आरोप लगा है। यूट्यूबर की पत्नी हाल ही में पंखे से लटकी मिली थी। जिसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शुरुआती तौर पर एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की थी।

फेमस यूट्यूबर जीतू जान अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, पत्नी की माँ ने मारपीट का लगाया आरोप! 5

बता दे की पुलिस जांच के दौरान मृतका कोमल अग्रवाल के परिवार ने उसके पति जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।रिपोर्ट के मुताबिक कोमल की मां और बहन प्रिया ने अपने बयान में कहा था कि जीतू घर के कामों को लेकर अपनी दिवंगत पत्नी के साथ मारपीट करता था। इस आरोप के बाद यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 323, 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फेमस यूट्यूबर जीतू जान अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार, पत्नी की माँ ने मारपीट का लगाया आरोप! 6

फ़िलहाल पुलिस कोमल की पोस्टमॉर्टम और ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही पता चलेगा कि कोमल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी या उसका मर्डर किया गया था। बता दें कि जितेंद्र मुंबई बेस्ड यूट्यूबर है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के नाम से फेमस है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जीतू जान के 284K से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं।