केजीएफ’ के ‘रॉकी भाई’ ने बढ़ाया मदद का हाथ, फिल्म इंडस्ट्री के 3000 कर्मियों के खाते में डालेंगे पांच हजार रुपये!

0
76

दोस्तों पॉपुलर फिल्म ‘केजीएफ’ के ‘रॉकी भाई’ यानी सुपरस्टार यश को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। उनके अभिनय और स्टाइल के करोड़ों फैंस है। इसके अलावा यश अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। यश अपने फैंस का खास ख्याल रखते हैं और सिर्फ फैंस का ही नहीं अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री के अन्य लोगों का भी काफी सम्मान करते हैं। अब खबर आ रही है यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कर्मियों की मदद के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

केजीएफ' के 'रॉकी भाई' ने बढ़ाया मदद का हाथ, फिल्म इंडस्ट्री के 3000 कर्मियों के खाते में डालेंगे पांच हजार रुपये! 7

सभी जानते है की कोरोना महामारी के कारण फिल्म इंडस्ट्री में काम बंद है, ऐसे में वहां काम करने वाले डेली वर्कर्स को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इसी को देखते हुए सुपरस्टार यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के 3000 हजार से अधिक कर्मियों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए मदद कैसे पहुंचेगी इस बारे में बताया है।

केजीएफ' के 'रॉकी भाई' ने बढ़ाया मदद का हाथ, फिल्म इंडस्ट्री के 3000 कर्मियों के खाते में डालेंगे पांच हजार रुपये! 8

यश ने अपने ट्विटर पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘कोविड-19 एक ऐसा अदृश्य दुश्मन है जिसने देश के कई लोगों की आजिविका छीन ली। मेरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री कोविड के दौरान बुरे वक्त से गुजर रही है। ऐसे वक्त में मैंने ये तय किया है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के 21 डिपार्टमेंट के तीन हजार से अधिक कर्मियों को अपने कमाए हुए रुपयों में से पांच हजार रुपये उनके खाते में सीधे भेजूंगा। मैं जानता हूं कि ये नुकसान की भरपाई नहीं कर पाएगा जो आप लोगों ने इस मुश्किल वक्त में झेला है मगर ये एक आशा कि किरण है, आशा इस बात की कि हम जल्द ही बेहतर वक्त देख पाएंगे।’

केजीएफ' के 'रॉकी भाई' ने बढ़ाया मदद का हाथ, फिल्म इंडस्ट्री के 3000 कर्मियों के खाते में डालेंगे पांच हजार रुपये! 9

बता दे की यश जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने इस बात की घोषणा की है कि फिल्म 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के रोल में हैं। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज की जाएगी।