बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी!

0
55

दोस्तों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान कपल प्राइवेट बस से उतरने के बाद एयरपोर्ट पर नजर आया। जहां उनकी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वही अब लोगों ने अपनी नारजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि कोरोना काल में छोटी बच्ची के साथ यात्रा करना ठीक नहीं है।

बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी! 13

उस दौरान अनुष्का शर्मा के साथ वामिका को देखते ही सभी कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। शायद पैपराजी को उम्मीद थी कि इस बार तो वामिका की एक झलक मिल ही जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके साथ ही ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। लोगों ने अनुष्का के साथ-साथ पैपराजी को भी निशाने पर ले लिया। लोगों का कहना था कि इस तरह तो वामिका का दम घुट रहा होगा। वहीं कुछ लोगों ने कोरोना महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची के साथ ट्रैवल करने पर भी अनुष्का को सोशल मीडिया पर सुना दिया। उनका कहना था कि महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची को यूं लेकर बाहर निकला सुरक्षित नहीं है।

बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी! 14 बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी! 15 बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी! 16 बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी! 17 बेटी को लेकर इंग्लैंड जाने पर अनुष्का शर्मा हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोगो ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी! 18

बता दे की विराट-अनुष्का 11 जनवरी को माता-पिता बने थे। इसकी खुशी उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये साझा की थी। इसके साथ ही एक सेशन के दौरान दोनों ने कहा था कि वो बेटी वामिका को तब तक सोशल मीडिया पर नहीं लाएंगे जब तक कि वह खुद इसके बारे में समझने लायक और अपना फैसला लेने लायक नहीं हो जाती।