फिल्म ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते हुआ नि’धन, कई टीवी शो में भी आ चुकी है नज़र!

0
18

दोस्तों देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपना कहर देखने को मिला है। लाखो लोगो ने इस लहर में अपनी जान गवाई है। फिल्म जगत से भी कई जानी मानी हस्तियों को इस महामारी ने अपना शिकार बनाया है, इसी बीच फिल्म जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में काम कर चुकी अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते नि’धन हो गया। वह आखिरी बार फिल्म ‘हैलो चार्ली’ में नजर आईं थीं। व्हिसलिंग वुड्स से पोस्ट ग्रेजुएट करने वालीं रिंकू सिंह निकुंभ को टीवी शो चिड़ियाघर और बालवीर में भी देखा गया था।

फिल्म ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते हुआ नि'धन, कई टीवी शो में भी आ चुकी है नज़र! 5

खबरों की मानें तो, रिंकू सिंह निकुंभ की कजिन बहन का कहना है, ‘चंदा सिंह निकुंभ ने बताया कि 25 मई को उनको कोविड संक्रमित पाया गया था। वो होम आइसोलेशन में ही थीं। चूंकि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए हमने कुछ दिनों के बाद अस्पताल ले जाने का फैसला किया। अस्पताल में डॉक्टरों ने महसूस नहीं किया कि उसे आईसीयू बेड की आवश्यकता है और वह शुरू में एक सामान्य कोविड वार्ड में थी। अगले दिन उनको आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। वह अपने नि’धन के दिन तक आईसीयू में भी ठीक हो रही थी। लेकिन वो आशा खो रही थी और उसे लगा कि वो जीवित नहीं रह सकती। वह अस्थमा की भी मरीज थीं।

फिल्म ड्रीम गर्ल की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना के चलते हुआ नि'धन, कई टीवी शो में भी आ चुकी है नज़र! 6

बता दे की चंदा सिंह निकुंभ आगे कहती हैं, ‘वह काफी खुशमिजाज और एनर्जी से भरपूर थीं। यहां तक कि वह जब अस्पताल में भर्ती थीं, तब भी लोगों की मदद कर रही थीं। वह हाल में एक शूट के लिए गोवा जाने वाली थीं। लेकिन कोविड़-19 से बचाव के चलते हमने उन्हें रोक दिया था। वह घर में संक्रमित हुई थीं। उनके घर में कई लोगों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई थी जो अभी तक रिकवर नहीं हुए हैं।