हर्षवर्धन कपूर ने खोला विकी कौशल और कैटरीना के रिश्‍ते का राज़, अभिनेता बोले- दोनों है साथ!

0
73

दोस्तों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशनशिप की खबरे छाई रहती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना और विकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। हालांकि अपने रिलेशन के बारे में अब तक न तो कैटरीना और न ही विकी कौशल ने कभी स्वीकार किया है। इसी बीच एक्टर हर्षवर्धन कपूर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

हर्षवर्धन कपूर ने खोला विकी कौशल और कैटरीना के रिश्‍ते का राज़, अभिनेता बोले- दोनों है साथ! 5

बता दे की अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने विकी और कटरीना के रिश्ते को कन्फर्म हुए कहा है कि दोनों साथ हैं।जब जूम के चैट शो के दौरान हर्षवर्धन से पूछा गया कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, ‘विकी और कटरीना साथ हैं और यह सच है।’ पर तुरंत ही हर्षवर्धन ने कहा, ‘क्या यह बताकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं?’

हर्षवर्धन कपूर ने खोला विकी कौशल और कैटरीना के रिश्‍ते का राज़, अभिनेता बोले- दोनों है साथ! 6

बता दें, हाल ही में विकी कौशल को कैटरीना के घर पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आने वाली हैं। वहीं, विकी कौशल फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे।