सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने लगाई न्याय की गुहार, एक्टर के घर के बाहर मोमबत्ती जला दिवंगत को दी श्रद्धांजलि!

0
36

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 1 साल हो गया है। साल 2020 की 14 जून की उस मनहूस दोपहर को याद कर सुशांत के चाहने वालों की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं। सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। उनके निधन की खबर ने उनके परिवार और फैंस को ही नहीं बॉलीवुड को भी तगड़ा झटका दिया था। उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारे शामिल हुए थे।

सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने लगाई न्याय की गुहार, एक्टर के घर के बाहर मोमबत्ती जला दिवंगत को दी श्रद्धांजलि! 7

बता दे की सुशांत की अचानक मौत ने हर किसी को चौंका दिया था। वहीं आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर सुशांत फैंस और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर लोग दिवंगत के घर के बाहर पहुंचे। उन्होंने वहां एक्टर की तस्वीर के सामने मोमबत्ती जला कर श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही न्याय की गुहार लगाई।

सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने लगाई न्याय की गुहार, एक्टर के घर के बाहर मोमबत्ती जला दिवंगत को दी श्रद्धांजलि! 8 सुशांत की पहली बरसी पर फैंस ने लगाई न्याय की गुहार, एक्टर के घर के बाहर मोमबत्ती जला दिवंगत को दी श्रद्धांजलि! 9

इस दौरान की एक वीडियो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें किपिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी थी। हर किसी के मन में यही सवाल था कि चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखने वाला सुशांत अपने दिल में कौन सा दुख लिए था कि उनके ये कदम उठाया। सुशांत के सुसाइड ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए जिनकी चर्चा आज भी चर्चा जारी है हालांकि अभी तक सुशांत की मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है।