अनुपम खैर ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की खास पोस्ट, फोटोज शेयर लिखा-‘प्रिय किरण ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे’!

0
58

दोस्तों कैंसर से जंग लड़ रही एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर आज 14 जून को अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  किरण खेर के बर्थडे पर उनके एक्टर पति अनुपम खेर ने एक बेहद की खास पोस्ट किया। अनुपम खेर ने इंस्टा पर पत्नी किरण की कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में किरण कभी अनुपम खेर के साथ, कभी फैमिली तो कभी संसद भवन में स्पीच देती दिख रही हैं।

अनुपम खैर ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की खास पोस्ट, फोटोज शेयर लिखा-'प्रिय किरण ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे'! 5

फोटोज के उन्होंने लिखा-‘जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #किरण !! ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे ! पूरी दुनिया में लोग आपको उस व्यक्ति के लिए प्यार करते हैं जो आप हैं! आप ईमानदार, निष्पक्ष और स्पष्टवादी हैं! आप जीवन की हर स्थिति का सामना अद्भुत आंतरिक शक्ति के साथ करते हैं! स्वस्थ और सुरक्षित रहें! हमेशा प्यार और प्रार्थना!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

किरण खेर ने पंजाबी फीचर फिल्म ‘आसरा प्यार दा’ से करियर की शुरुआत हुई थी।ये फिल्म 1983 में आई थीय़ इसके बाद वह 1996 में श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम में नजर आईं। वह ‘खूबसूरत’, ‘दोस्ताना’, ‘फना’, ‘वीर-जारा’, ‘मैं हूं ना’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। किरण कई टीवी रियालिटी शोज में जज भी रह चुकी हैं।

अनुपम खैर ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की खास पोस्ट, फोटोज शेयर लिखा-'प्रिय किरण ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे'! 6

आपको बता दे की अभिनेत्री किरण कपूर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई है जोकि एक बिजनेस मैन हैं लेकिन उनकी यह शादी कुछ ही साल चली उसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। गौतम से तलाक लेने के बाद किरण ने अपने को-स्टार अनुपम खेर से शादी रचा ली। कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो किरण को अनुपम खेर से प्यार तब हुआ जब वह अपने पहले पति गौतम बेरी के साथ शादीशुदा लाइफ जी रही थीं। रिपोर्ट्स की माने तो किरण खेर ने अनुपम खेर के लिए अपने पहले पति गौतम बेरी को तलाक दे दिया था। किरण का एक बेटा भी है जिसका नाम सिकंदर खेर है।