अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी पर किया हवन, अभिनेता की याद में जलाई कैंडल और दीया!

0
132

दोस्तों बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है। उनके चाहने वाले और परिवार फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उनकी पहली बरसी पर अपने घर पर हवन किया है। जिसकी एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की है।

 

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी पर किया हवन, अभिनेता की याद में जलाई कैंडल और दीया! 7

अंकिता लोखंडे ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे अपने घर पर हवन करते दिखाई दे रही हैं। वहीं उन्होंने सुशांत की याद में कैंडल और दीया भी जला रखा है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था। लेकिन, सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सी के एक दिन पहले ही वे दोबारा एक्टिव हुई हैं।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी पर किया हवन, अभिनेता की याद में जलाई कैंडल और दीया! 8

सुशांत सिंह की अचानक मौत के बाद अंकिता उन्हें लेकर अक्सर खुलकर बात करती आई हैं। एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार का समर्थन करने से लेकर उनके लिए न्याय की मांग करने तक हर मौके पर अंकिता आगे रहीं हैं।सुशांत और अंकिता का रिलेशनशिप टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर शुरू हुआ था, जहां दोनों बतौर कपल काम कर रहे थे। करीब 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी पर किया हवन, अभिनेता की याद में जलाई कैंडल और दीया! 9

बताया जाता है कि फिल्म ‘राबता’ के सेट पर कृति सेनन से सुशांत की बढ़ती नजदीकियों की वजह से उनका और अंकिता का ब्रेकअप हुआ था। सुशांत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वे अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। फिलहाल सुशांत की मौत के मामले की जांच CBI और NCB की टीम कर रही है। इस मामले से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट यह है कि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। सुशांत के निधन के बाद ही यह ड्रग एंगल सामने आया था।