अविका गौर के साथ सीक्रेट चाइल्ड पर बोले मनीष रायसिंघन-मेरी शादी को एक साल हो गया और अविका भी रिलेशनशिप में हैं!

0
99

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो बालिका वधु फेम अविका गौर ने अपने और को-एक्टर मनीष रायसिंघन के रिश्ते पर कई तरह की बाटे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, वही इस रिश्ते को लेकर अभिनेता मनीष ने बात की थी। अब मनीष ने भी सीक्रेट चाइल्ड वाले बयान पर रिएक्शन दिया है। मनीष ने कहा है कि मेरी शादी हुए एक साल से ऊपर हो गया है और अविका भी मिलिंद चांदवानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

अविका गौर के साथ सीक्रेट चाइल्ड पर बोले मनीष रायसिंघन-मेरी शादी को एक साल हो गया और अविका भी रिलेशनशिप में हैं! 7

मनीष ने कहा – मैं और मेरी पत्नी संगीता को इन अफवाहों पर हंसी आती है। मैंने अविका के साथ अपनी दोस्ती पर अब तक की ये सबसे घटिया बात सुनी है। क्यों दो अलग लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते हैं। वे एक रिलेशनशिप में ही क्यों होते हैं। यह भी एक सच है कि मैं उससे 18 साल बड़ा हूं। मनीष ने आगे कहा कि वह मिलिंद चांदवानी के साथ रिलेशनशिप में खुश है। और जून 2020 में हुई मेरी शादी को भी 1 साल हो गया है। अविका ने नवंबर 2020 में मिलिंद के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

अविका गौर के साथ सीक्रेट चाइल्ड पर बोले मनीष रायसिंघन-मेरी शादी को एक साल हो गया और अविका भी रिलेशनशिप में हैं! 8 अविका गौर के साथ सीक्रेट चाइल्ड पर बोले मनीष रायसिंघन-मेरी शादी को एक साल हो गया और अविका भी रिलेशनशिप में हैं! 9

वही एक रेडियो इंटरव्यू में अविका ने उस वक्त के बारे में बताया जब उनके और मनीष के रिश्ते को लेकर बातें हो रही थीं। अविका बोलीं- यह नामुमकिन है। ऐसा बिलकुल भी नहीं। कुछ ऐसी खबरें भी छपी थीं कि हमने बच्चा छुपा के रखा है। हम बहुत करीब हैं, आज भी। मेरे जीवन में उनका हमेशा एक अलग मुकाम रहेगा। 13 साल की उम्र से लेकर अब तक के मेरे सफर में वह मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं। मनीष और अविका ने टीवी शो ससुराल सिमर का में एक साथ काम किया था।