एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी के संग बंधी शादी के बंधन में, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें!

0
64

दोस्तों कोरोना ने काल में शादी-ब्याह का रंग भी काफी फीका पड़ गया है। महामारी के चलते अब परिवार के कुछ लोगों के बीच कपल सात फेरे ले रहा है। इस बीच कई बी-टाउन स्टार्स भी लॉकडाउन के दौरान  शादी के बंधन में बंधे। बीते दिनों यामी गौतम की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। उसके कुछ समय बाद टीवी एक्टर अंकित गेरा, एक्ट्रेस एवलिन शर्मा और कुंडली भाग्य फेम ईशा आनंद ने भी अपने पार्टनर्स के साथ गुपचुप शादी रचाई थी।

एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी के संग बंधी शादी के बंधन में, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 11

वहीं अब एक्ट्रेस अंगीरा धर ने डायरेक्टर आनंद तिवारी से गुपचुप शादी रचाई है। उनकी शादी की खबर उस समय हवा की तरह की फैली जब अंगीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से शादी की तस्वीरें शेयर की। कपल ने 30 अप्रैल को ही शादी कर ली थी लेकिन इसका खुलासा उन्होंने लगभग डेढ महीने बाद किया। शादी समारोह कोविड नियमों के अनुसार ही संपन्न हुआ था। दोनों की तरफ से कुछ खास मेहमान ही शादी में शामिल हुए थे।

एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी के संग बंधी शादी के बंधन में, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 12 एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी के संग बंधी शादी के बंधन में, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 13

हाल ही में अंगीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। अंगीरा ने शादी के फंक्शन की दो तस्वीरें साझा की हैं। पहली फोटो में दोनों मंडप में बैठे हुए हैं और एक-दूसरे को देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। शादी की तस्वीरें की बात करें तो पहली फोटो में दोनों एक साथ खड़े हुए हैं और उनकी आरती उतारी जा रही है। दूसरी तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे हुए हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। लुक की बात करें तो अंगीरा रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। हैवी ज्वैलिरी, लाल चूड़ा दुल्हन बनी अंगीरा के लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं उनके पति शेरवानी पहने हैंडसम दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी के संग बंधी शादी के बंधन में, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 14 एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी के संग बंधी शादी के बंधन में, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 15

बता दें कि अंगीरा ने फिल्म लव पर स्क्वायर फुट से डेब्यू किया था। उनकी इस फिल्म को  आनंद तिवारी ने ही डायरेक्ट किया था और तभी से दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे और उसी के बाद से दोनों साथ में हैं।  आनंद और अंगीरा बीते दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आनंद तिवारी ने ‘गो गोवा गॉन’, ‘आयशा’ और ‘छपाक’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ को डायरेक्ट किया है।