पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी का पहला पोस्ट, शेयर की पति के साथ की खूबसूरत फोटो!

0
20

दोस्तों एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हाल ही में नि’धन हो गया है। 30 जून की सुबह साढ़े 4 बजे राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। राज ने हाॅस्पिटल जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पति को खोने के बाद मंदिरा टूट गई हैं।वहीं राज कौशल के निधन के 5 दिन बाद  मंदिरा ने पोस्ट शेयर किया। तस्वीरों में मंदिरा और राज हैप्पी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं।

पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी का पहला पोस्ट, शेयर की पति के साथ की खूबसूरत फोटो! 5

इस दौरान मंदिरा और राज ने अपने गले में गोल्ड मेडल पहना हुआ है। तस्वीरों को देख लग रहा है कि कपल किसी जीत का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ मंदिरा ने कैप्शन नहीं लिखा है। हालांकि उन्होंने टूटा हुआ दिल बनाया है। मंदिरा की इस पोस्ट पर कमेंट करने उनके दोस्त और चाहने वाले उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रही हैं। इससे पहले मंदिरा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल से तस्वीर भी हटा दी थी। मंदिरा के इंस्टाग्राम डीपी पर उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर लगी थी, जिसे हटाकर उन्होने ब्लैक डीपी लगा ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी का पहला पोस्ट, शेयर की पति के साथ की खूबसूरत फोटो! 6

बता दे की मंदिरा के पति राज सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और उन्होंने दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर की थीं। ऐसे में अचानक उनका चला जाना सभी को हैरान कर गया। राज पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। शादी के 12 साल बाद यह एक बेटे वीर के पेरेंट्स बने थे। मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। बीते साल मंदिरा और राज ने एक बेटी तारा को गोद लिया था।