पत्नी अमृता को तलाक के पैसे चुकाते-चुकाते कंगाली के करीब आ गए थे सैफ अली खान, इस तरह चुकाई थी तलाक की रकम!

0
31

दोस्तों बॉलीवुड के नवाब के नाम से फेमस अभिनेता सैफ अली खान फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओं के से एक है, सैफ अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं बने रहती है, खास कर अपनी शादी को लेकर वे काफी चर्चे में रहे है,बता दे की अभिनेता सैफ ने पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ रचाई थी। बता दें की एक फिल्म प्रमोशन के दौरान मिले दोनों कलाकार एक दूसरे को पसंद आ गए। जिनके बाद दोनों के बीच में प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

पत्नी अमृता को तलाक के पैसे चुकाते-चुकाते कंगाली के करीब आ गए थे सैफ अली खान, इस तरह चुकाई थी तलाक की रकम! 9

बता दें कि सैफ और अभिनेत्री अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी। इतना ही नहीं दोनों कलाकारों के दो बच्चे सारा अली खान और अब्राहम हैं। लेकिन दोनों कलाकारों के बीच जितना गहरा प्यार था। रिश्ता उतना लंबा नहीं चल सका और दोनों ही कलाकारों ने साल 2004 में अलग होने का फैसला कर लिया और तलाक ले लिया। सैफ अली खान ने अपनी इस शादी को लेकर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने अमृता सिंह से अचानक ही शादी करने का फैसला कर लिया। जिससे उनका परिवार भी काफी हैरानी में आ गया था। लेकिन दोनों कलाकार अपने बीच के इस प्यार को ज्यादा लंबे समय तक नहीं चला सके और दोनों ने बाद में तलाक लेकर अलग होने का फैसला कर लिया।

पत्नी अमृता को तलाक के पैसे चुकाते-चुकाते कंगाली के करीब आ गए थे सैफ अली खान, इस तरह चुकाई थी तलाक की रकम! 10

आपको बता दे की तलाक के बदले सैफ अली खान को अमृता सिंह को मोटी रकम देना पड़ी थी। तलाक के बदले सैफ अली खान को अमृता सिंह को कितने पैसे देना पड़ गए थे। खबरों की माने तो जब सैफ अली खान और अमृता बीच तलाक हुआ उस समय अभिनेता को अभिनेत्री को 5 करोड़ रुपए देने का फरमान सुनाया गया यह पैसे उन्हें किस्तों में देना था। वहीं पैसों को लेकर एक बार सैफ अली खान ने बताया था कि उन्होंने 5 करोड़ में से 2.50 करोड़ रूपए एक साथ दे दिए थे जिसके बाद में हर महीने उन्हें एक 1 लाख रुपए दिया करते थे।

पत्नी अमृता को तलाक के पैसे चुकाते-चुकाते कंगाली के करीब आ गए थे सैफ अली खान, इस तरह चुकाई थी तलाक की रकम! 11

इन पैसों को चुकाते चुकाते सैफ अली खान कंगाली के कगार पर आ गए थे और उन्होंने एक बार अमृता सिंह से यहां तक कह दिया था कि वह कोई फिल्मों के शाहरुख खान नहीं है जो उनके पास इतना पैसा आता हो। मेरे पास इतने ज्यादा भी पैसे नहीं है। इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों के इस तरह अलग होने के बाद में कई तरह की बातें तेजी से वायरल भी होने लगी थी लोगों का कहना है कि अमृता सिंह सैफ अली खान को बच्चों से भी नहीं मिलने दिया करती थी।

पत्नी अमृता को तलाक के पैसे चुकाते-चुकाते कंगाली के करीब आ गए थे सैफ अली खान, इस तरह चुकाई थी तलाक की रकम! 12

इन सबके बीच में बड़ी बात यह है कि जब सैफ अली खान ने दोबारा करीना कपूर से साल 2012 में शादी की थी तो उससे पहले उन्होंने अमृता सिंह को एक खत लिखा था। जिसमें उन्हें आने का इनविटेशन दिया था। और यहां का तो उन्होंने करीना से पूछ कर ही अमृता सिंह को पहुंचाया था। आज करीना और सैफ के दो बच्चे भी हैं और वे खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।