कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी!

0
81

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्मी की है जिसमें एक्शन कॉमेडीऔर रोमांटिक हर तरह की फिल्में शामिल है बता दें मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है मिथुन चक्रवर्ती को बॉलीवुड में न सिर्फ उनके एक्टिंग बल्कि उनके डांस के लिए भी जाना जाता है। मिथुन चक्रवर्ती ने जिस तरह से फिल्म में हीरो का रोल शानदार तरीके से लगाया है वही मिथुन चक्रवर्ती रियल लाइफ की भी हीरो है और साथ ही वे एक सच्चे इंसान भी है जिसमे इंसानियत को कूट कर भरी हुई है आज हम आपको मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी! 13

कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी! 14

जिसे मिथुन ने कचरे के डिब्बे में उठा कर अपना बनाया था और उस मासूम बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी ने मां और बाप दोनों का प्यार दिया और आज मिथुन की बेटी उनके परिवार में सब की लाडली बन चुकी है और आज हम आपको मिथुन की ली हुई बेटी के बारे में विस्तार पूर्वक बताने जा रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने 1982 में बॉलीवुड एक्ट्रेस योगिता बाली के साथ शादी रचाई थी शादी के बाद मिथुन योगिता के तीन बच्चे है महाशय ऊश्मे और नमाशी चक्रवर्ती हुए और फिर मिथुन ने एक बेटी गोद ली जिसका नाम दिशानी है। दिशानी दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है।

कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी! 15

बता दे सालों पहले अखबार में एक खबर छपी थी जिसमे लिखा था की नजदीक के एक कूड़े के ढेर में एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है यह खबर पढ़ने के बाद तुरंत मिथुन उस जगह पर पहुंच गए और उस नन्ही बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाकर जिसे जन्म देते ही उसकी मां ने इस कूड़े के ढेर पर छोड़ दिया था। उस बच्ची को गोद लेने की सभी फॉर्मेलिटी पूरी करके मिथुन उसे घर लेकर आए और मिथुन की पत्नी योगिता ने इस बच्ची को बेटी के रूप में स्वीकार कर लिया इन दोनों ने उस बच्ची की परवरिश करी और पाल पोस कर बड़ा कर दिया।

कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी! 16

कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी! 17 कचरे में पड़ी मिली बच्ची को मिथुन चक्रवर्ती ने बनाया अपनी बेटी, बेहद खूबसूरत दिखती है डिस्को डांसर की बेटी! 18

बता दें इस बच्ची का नाम मिथुन और योगिता ने दिशानी रखा आज दिशानी दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है। मिथुन और योगिता दिशानी को पलकों पर बिठा कर रखते है और दिशानी से बेहद प्यार करते हैं वही मिथुन के तीनों बेटे भी दिशानी से बहुत प्यार करते हैं दिशानी के पूरे परिवार वाले एक्टिंग से नाता रखते हैं दिशानी भी एक्टिंग में काफी इंटरेस्ट सकती है और फिलहाल दिशानी न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी से अभिनय की ट्रेनिंग लें रही है!!