50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़!

0
54

दोस्तों अपने ज़माने के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की बीवी सुनीता आहूजा 50 साल ही हो चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी खूबसरती की लोग तारीफ करते हैं। वहीं, एक बार फिर सुनीता ने अपने बोल्ड अंदाज से सभी हो हैरान कर दिया है। 50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़! 13

50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़! 14

हाल ही में सुनीता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके साथ बेटी टीना आहूजा भी नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें आज रिलीज हुई टीना के नए गाने ‘लक शेक’ के लॉन्च के दौरान की है। इस इवेंट में सुनीता और टीना को एक साथ हैप्पी नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर लोग टीना से भी ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत उनकी मां सुनीता को बता रहे हैं।

50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़! 15

50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़! 16

50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़! 17

50 की उम्र में भी अपनी बेटी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है गोविंदा की वाइफ, फोटोज में देखे उनका बोल्ड अंदाज़! 18

बता दें, सुनीता आहूजा ने पिछले ही महीने अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, 11 मार्च 1987 को गोविंदा और सुनीता आहूजा की शादी हुई थी। दोनों की शादीशुदा जिंदगी बेहद शानदार गुजर रही है,गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता को बेहद प्यार करते हैं। शादी के लंबे समय के बावजूद दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। गोविंदा ने कई शानदार हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। अपने खास डांसिंग स्टाइल के लिए एक्टर को पसंद किया जाता है। आखिरी बार ‘रंगीला राजा’ में दिखाई दिए थे।