साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी आयी विवादों में, मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने कोर्ट में लगाया दावा!

0
13

दोस्तों वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ में नज़र आ चुकी साउथ अभिनेत्री प्रियामणि को खूब ट्रोल किया गया। उन्हें तरह- तरह के संदेश भेजे जाने लगे लेकिन इस बार साउथ इंडियन अभिनेत्री प्रियामणि अपने निजी जीवन को लेकर विवादों में घिर चुकी हैं। बता दें कि प्रियामणि का बॉलीवुड से भी संबंध है, वह विद्या बालन की कजिन हैं।

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी आयी विवादों में, मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने कोर्ट में लगाया दावा! 9

प्रियामणि ने 2017 में मुस्तफा राज से शादी की थी और अब इस शादी के बारे में मुस्तफा राज की पहली पत्नी का कहना है कि ‘यह शादी अवैध है’। वे कोर्ट में इसे चुनौती दे चुकी हैं। आयशा मुस्तफा की पहली पत्नी हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मुस्तफा से अभी तक उनका कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है। यही वजह है कि वे मुस्तफा राज और प्रियामणि की शादी को स्वीकार नहीं कर सकतीं। हालांकि इस बात को मुस्तफा ने मानने से इनकार कर दिया है।

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी आयी विवादों में, मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने कोर्ट में लगाया दावा! 10

आयशा ने मुस्तफा पर घरेलू हिंसा का भी मुकदमा दर्ज करवाया है। आयशा का स्पष्ट कहना है कि मुस्तफा कानूनी तौर पर अब भी मेरा पति है। वह प्रियामणि का पति नहीं है क्योंकि उनकी शादी को अवैध माना जाए। जब मुस्तफा ने प्रियामणि से शादी की, तब हमने तलाक के लिए कोई अर्जी नहीं दी थी। कोर्ट में उसने खुद को कुंवारा बताया था। मुस्तफा आयशा की बातों से पूरी तरह से इनकार करते हैं। उनका कहना है कि वे आयशा को नियमित तौर पर बच्चों की परवरिश के लिए रूपये पहुंचा रहे हैं। वे अपनी जिम्मेदारियां जानते हैं। आयशा जो भी कर रही हैं, सब झूठ है। वह सिर्फ मुझसे पैसा वसूलना चाहती है।

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी आयी विवादों में, मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने कोर्ट में लगाया दावा! 11

साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि की शादी आयी विवादों में, मुस्तफा राज की पहली पत्नी ने कोर्ट में लगाया दावा! 12

इंटरव्यू में आयशा ने बताया कि वह इतने समय से इसलिए चुप थीं क्योंकि वे इसे शांति से निपटाना चाहती थीं, उनके दो बच्चे हैं। वे अपने बच्चों को खोना नहीं चाहती हैं। यह ऐसा समय है जब चीजें शांति से नहीं निपट पा रही हैं इसलिए उन्होंने आवाज उठाना पड़ रही है। मुस्तफा की वकील पूर्णिमा भाटिया का कहना है कि आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करवाया है और मुस्तफा और प्रियामणि की शादी को भी वे खुलेआम चैलेंज कर चुकी हैं। यह केस अभी पेंडिंग है और वकील को नहीं पता कि वे इस केस पर आगे काम करेंगी या नहीं।